उत्तराखंड

uttarakhand

दीपक बाली ने काशीपुर से जीत का भरा दम, चीमा पर लगाए झूठे वादे करने का आरोप

By

Published : Jan 9, 2022, 9:09 PM IST

Updated : Jan 9, 2022, 9:38 PM IST

आप प्रत्याशी दीपक बाली ने काशीपुर सीट से जीत का दम भरा है. उन्होंने कहा 20 सालों में विधायक हरभजन सिंह चीमा ने कोई भी विकास का कार्य नहीं किया.

Deepak Bali allegation on Kashipur MLA
दीपक बाली ने काशीपुर से जीत का भरा दम

काशीपुर: आम आदमी पार्टी के काशीपुर सीट से प्रत्याशी और चुनाव कैंपेन कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने कहा कि नव परिवर्तन पदयात्रा के दौरान क्षेत्र की जनता से मिले प्यार और सम्मान के प्रति गहरा आभार व्यक्त करता हूं. जनता ने जो, स्नेह, सहयोग और आशीर्वाद उन्हें दिया है, उसे वे जीवन भर नहीं भूलेंगे.

वहीं, अपने पदयात्रा के अनुभवों को साझा करते हुए दीपक बाली ने कहा विधानसभा चुनाव में यदि जनता का यही आशीर्वाद मिला और मुझे काशीपुर की सेवा करने का मौका मिला तो, मैं विश्वास दिलाता हूं कि जनता की सेवा में कोई कमी नहीं छोडूंगा. काशीपुर के नव परिवर्तन की जो बात मैंने कही है, वह करके दिखाऊंगा.

दीपक बाली ने कहा पदयात्रा के दौरान उन्होंने जनता का जो दर्द सुना और आंखों से हाल देखा है, उसे देखकर साफ हो गया है कि 20 साल से लगातार चुने जाते रहे भाजपा के विधायक हरभजन सिंह चीमा ने झूठे वायदे करके जनता का वोट तो लिया, लेकिन विकास के नाम पर कुछ नहीं किया.

दीपक बाली ने काशीपुर से जीत का भरा दम

ये भी पढ़ें:कल से शुरू होगा AAP का वर्चुअल नव परिवर्तन संवाद, मनीष सिसोदिया करेंगे आगाज

बता दें कि बीते रोज केंद्रीय चुनाव आयोग ने विधानसभा चुनाव की घोषणा कर दी है. जिसके बाद प्रदेश में आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू हो गई है. जिसके तहत सभी रोड शो, जनसभा और नुक्कड़ सभा पर कोरोना की गाइडलाइन के तहत पाबंदी लगा दी गयी है. जिसके बाद आम आदमी पार्टी के काशीपुर विधानसभा सीट से घोषित प्रत्याशी दीपक बाली के द्वारा निकाली जा रही नवनिर्माण पद यात्रा भी स्थगित कर दी गई है.

Last Updated : Jan 9, 2022, 9:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details