उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 4, 2021, 12:21 PM IST

ETV Bharat / state

खटीमा में आम आदमी पार्टी ने मोबाइल वैन को किया रवाना, दिल्ली मॉडल पर कैंपेन

खटीमा विधानसभा क्षेत्र (Khatima Assembly) में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने चुनाव-प्रचार के लिए मोबाइल वैन को रवाना किया. साथ ही आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में भी दिल्ली की तर्ज पर कार्य को लेकर लोगों को जागरूक कर रही है.

khatima
खटीमा में आम आदमी पार्टी ने मोबाइल वैन को किया रवाना

खटीमा:प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव (uttarakhand assembly election 2022) को लेकर आप ने तैयारियां तेज कर दी हैं. खटीमा विधानसभा क्षेत्र (Khatima Assembly) में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने चुनाव-प्रचार के लिए मोबाइल वैन को रवाना किया. आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने मोबाइल वैन को हरी झंडी दिखाई.

खटीमा विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के द्वारा मोबाइल वैन (mobile van) रवाना कर दिल्ली में किए गए कार्यों का उदाहरण पेश किया गया. साथ ही आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में भी दिल्ली की तर्ज पर कार्य को लेकर लोगों को जागरूक कर रही है. साथ ही जनता को शिक्षा, फ्री इलाज और फ्री बिजली देने का वादा कर रही है.

खटीमा में आम आदमी पार्टी ने मोबाइल वैन को किया रवाना

पढ़ें-उत्तराखंड BJP को 'नमो' का सहारा, PM मोदी के बल पर चुनावी वैतरणी पार करने का भरोसा

आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने कहा कि मोबाइल वैन में अजय कोठियाल की वीडियो दिखाई गई है. जिसमें अजय कोठियाल का सैनिक चरित्र एवं अजय कोठियाल के द्वारा सेना में रहकर किए गए कार्य के बारे में दर्शाया गया है. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में आप की सरकार बनती है तो भी दिल्ली की तर्ज पर विकास किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details