उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुद्रपुर: दोस्तों संग घूमने गया युवक गूलरभोज डैम में डूबा, मौत

बीते 15 अगस्त को अपने दो दोस्तों के साथ गूलरभोज घूमने आया एक युवक डैम में डूब गया था. जिसका शव आज बरामद हो गया है. युवक का नाम रविराज था. वो वार्ड नंबर 12 बाजपुर का रहने वाला था.

By

Published : Aug 16, 2019, 5:05 PM IST

youth drowned in rudrapur

रुद्रपुरःबीती रोज गूलरभोज डैम में डूबे युवक का शव बरामद हो गया है. गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद आज सुबह शव को ढूंढ़ निकाला है. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि युवक अपने दो दोस्तों के साथ गुलरभोज घूमने आया था.

गुलरभोज डैम में डूबने से युवक की मौत.

जानकारी के मुताबिक एक युवक गुरुवार दोपहर को अपने दो दोस्तों के साथ गूलरभोज घूमने के लिए आया था. इस दौरान तीनों युवक जलाशय में नहाने लगे. तभी अचानक एक युवक रविराज जलाशय में डूब गया. जिसे देख अन्य दोस्तों के होश फाख्ता हो गए और आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी.

ये भी पढ़ेंःउत्तराखंडः इन जिलों में भारी गुजरेंगे अगले 24 घंटे, Yellow अलर्ट जारी

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से रविराज की काफी तलाश की, लेकिन रविराज का कुछ पता नहीं चल सका. इसी कड़ी में आज सुबह रविराज का शव डैम में युवक का शव दिखाई दिया. जिसके बाद गोताखोरों ने शव को बाहर निकालर पुलिस को सौंपा. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

गदरपुर एसओ जसविंदर सिंह ने बताया कि रविराज, वार्ड नंबर 12 बाजपुर का रहने वाला था. तीनों दोस्त गूलरभोज डैम पर घूमने आए थे. जिसमें से रविराज डैम में डूब गया था. साथ ही बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details