उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

खटीमा: नदी किनारे युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

उधम सिंह नगर जनपद की सितारगंज कोतवाली के शक्तिफार्म क्षेत्र में सूखी नदी के किनारे एक अज्ञात युवक का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त शुरू कर दिया है.

By

Published : Jun 28, 2020, 6:25 PM IST

Updated : Jun 28, 2020, 6:35 PM IST

body
शव

खटीमा:शक्तिफार्म की सुखी नदी किनारे एक अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. युवक के सिर में चोट के घाव मिलने से हत्या की आशंका जताई जा रही है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हुई है.

नदी किनारे युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप.

सितारगंज कोतवाली के शक्तिफार्म क्षेत्र में सूखी नदी के किनारे एक अज्ञात युवक का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त करने में जुट गई है. सितारगंज कोतवाल सलाउद्दीन खान ने पुलिस टीम के साथ मिलकर आसपास पूरे इलाके की छानबीन की. लेकिन शव की शिनाख्त को लेकर कोई भी सबूत नहीं मिल पाया है.

पढ़ें:कोरोनिल पर छलका बालकृष्ण का दर्द, कहा- अपने लोग उठा रहे सवाल, विदेशी अपनाने को तैयार

कोतवाल सितारगंज सलाउद्दीन ने बताया की अज्ञात शव के पास से कोई भी समान नहीं मिला है. मृतक के सिर पर चोट के निशान पाए गए है. पुलिस द्वारा अज्ञात शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं.

Last Updated : Jun 28, 2020, 6:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details