उत्तराखंड

uttarakhand

गदरपुर: महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

By

Published : Jun 15, 2020, 5:18 PM IST

गदरपुर में एक महिला ने गृह कलह के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

etv bharat
महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

गदरपुर: क्षेत्र के राधाकांतपुर गांव में एक महिला ने गृह कलह के चले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. मृतक महिला अपने पीछ सात माह के दुधमुंहे बच्चे को छोड़ गई है.

बता दें कि दो साल पहले ही काली नगर की उर्मिला (मृतक) और राधाकांतपुर गांव के रहने वाले विजय ठेकेदार की शादी हुई थी. बताया जा रहा है जब से शादी हुई तब से लगातार पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा हुआ करता था. उर्मिला अपने पीछे सात माह के दुधमुंहे बच्चे को छोड़ गयी है. जिला पंचायत उपाध्यक्ष त्रिनाथ विश्वास ने बताया कि पति-पत्नी में अक्सर लड़ाई होती थी. हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही सही कारणों का पता लग पाएगा.

ये भी पढ़ें:सभासदों ने किया पालिका अध्यक्ष का घेराव, अवर अभियंता को हटाने की मांग

थानाध्यक्ष दिनेश फर्त्याल ने बताया कि राधाकांतपुर गांव में एक महिला ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की. मृतक महिला का सात माह का दुधमुंहा बच्चा भी है. उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोर्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हालांकि मृतक महिला के परिजन भी आ गए है. उन्होंने अभी तक कोई आरोप नहीं लगाया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details