उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Sep 3, 2020, 8:28 PM IST

ETV Bharat / state

रुद्रपुर में विधवा के साथ दुष्कर्म, पीड़िता ने कोतवाली में दी तहरीर

आरोपी 2017 से महिला का यौन शोषण कर रहा है. पीड़िता ने गुरुवार को रुद्रपुर कोतवाली में मामला दर्ज कराया है.

मामला दर्ज करती पुलिस
मामला दर्ज करती पुलिस

रुद्रपुर: कोतवाली क्षेत्र में महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने रुद्रपुर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला के जांच शुरू कर दी है.

पीड़िता ने कोतवाली में दी तहरीर.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 2017 में उसके पति की मौत हो गई थी. तभी से आरोपी श्याम बटला उस पर गलत नजर रखता है. 2017 में पति की मौत के बाद आरोपी बटला एक दिन अचानक उसके घर में घुसा आया. इसके बाद आरोपी ने रिवाल्वर से उसके दोनों नाबालिग बच्चों जान से मारने की धमकी दी है और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. पीड़िता का कहना है कि वह उस समय इसका विरोध करती तो आरोपी उसके बच्चे को मार देता.

पढ़ें-हरिद्वार में हाथियों का आतंक, पथरी क्षेत्र में रौंदी फसल

महिला का आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो भी खींच ली थी, जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर वह उसे ब्लैकमेल करने लगा. आखिर में महिला ने परेशान होकर पुलिस ने मदद की गुहार लगाई है.

पुलिस ने महिला का शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. रुद्रपुर कोतवाल कैलाश चंद्र भट्ट ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. जाच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details