उत्तराखंड

uttarakhand

ट्रैक्टर ने साइकिल सवार को रौंदा, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Nov 1, 2020, 6:42 PM IST

सितारगंज स्थित प्रयास हॉस्पिटल के सामने सिडकुल रोड पर एक साइकिल सवार को तेजी से आ रहे ट्रैक्टर ने रौंद दिया, जिसमें साइकिल सवार बुरी तरह घायल हो गया. पुलिस की मदद से घायल सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने चेकअप के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया.

खटीमा
ट्रैक्टर ने साइकिल सवार को रौंदा

खटीमा: उधम सिंह नगर जिले के सितारगंज में सिडकुल रोड पर ट्रैक्टर ट्रॉली ने एक साइकिल सवार को रौंद दिया. इस सड़क दुर्घटना में शक्ति फार्म के अरविंद नगर निवासी मुकुल हालदार (45 वर्षीय) की हुई दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, ट्रैक्टर चालक मौके से फरार है.

अनलॉक शुरू होते ही एक बार फिर से सड़क दुर्घटनाओं में इजाफा देखने को मिल रहा है. आज शाम को सितारगंज स्थित प्रयास हॉस्पिटल के सामने सिडकुल रोड पर एक साइकिल सवार को तेजी से आ रहे ट्रैक्टर ने रौंद दिया, जिसमें साइकिल सवार बुरी तरह घायल हो गया. घायल अवस्था में लोगों ने उसे पुलिस की मदद से सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने चेकअप के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड शिक्षा विभाग की तैयारी पूरी, कल से खुलेंगे स्कूल

पुलिस ने मृतक की शिनाख्त 45 वर्षीय मुकुल हालदार निवासी अरविंद नगर शक्ति फार्म के रूप में की है. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही ट्रैक्टर को भी अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि दुर्घटना होते ही चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया. जल्द ही ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details