उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

काशीपुर: दिनदहाड़े दुकान में लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

काशीपुर क्षेत्र स्थित मुरादाबाद रोड पर चोरों ने एक दुकान से दो लाख रुपए की नगदी पर से हाथ साफ कर दिया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस टीम मामले की छानबीन कर रही है.

By

Published : Aug 6, 2020, 2:49 PM IST

etv bharat
काशीपुर में दिनदहाड़े दुकान से लाखों की चोरी,

काशीपुर: क्षेत्र में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि चोरों ने दिनदहाड़े दुकान पर से लाखों रुपए की नगदी पर से हाथ साफ कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम मामले की छानबीन में जुट गयी है.

काशीपुर में दिनदहाड़े दुकान से लाखों की चोरी

वारदात कुंडा थाना क्षेत्र के मुरादाबाद रोड पर हुई. बताया जा रहा है कि नवीन कृषि अनाज मंडी के ठीक सामने पुराने ढेला पुल के पास परमिंदर सिंह की कृषि दवाइयों की सिद्धू फ़र्टीलाइज़र के नाम से दुकान है. पीड़ित दुकानदार ने बताया कि दोपहर के वक्त वह बैंक में कैश जमा करने से पहले ऊपर स्थित मकान में पानी पीने गए थे. वापस दुकान पर आने के बाद उन्हें कुछ संदेह हुआ. दुकान के किनारे का दरवाजा बंद था. उन्होंने पास ही अन्य दुकान में काम करने वाले एक युवक को बुलाया और उसकी मदद से दरवाजा खुलवाया. अंदर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए. गल्ला टूटा हुआ था और अंदर रखा कैश गायब था.

ये भी पढ़ें:अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

परमिंदर के अनुसार, गल्ले के अंदर बैंक में जमा कराने के लिए दो लाख रुपए का कैश था. जबकि बाहर रखे पैसों का कोई आंकलन नहीं किया जा सका है. पीड़ित ने घटना की सूचना कुंडा पुलिस को दे दी है. सूचना पाकर पहुंची पुलिस टीम ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details