उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बाजपुर: नाबालिग ने ताऊ और मामा पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, गिरफ्तार

बाजपुर में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक नाबालिग ने अपने सगे ताऊ और मामा पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.

नाबालिक से दुष्कर्म
नाबालिक से दुष्कर्म

By

Published : Jul 2, 2020, 1:03 PM IST

बाजपुर:जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां सगे ताऊ और मामा ने एक नाबालिग बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट के समक्ष पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

नाबालिग ने ताऊ और मामा पर लगाया दुष्कर्म का आरोप.

बता दें कि, बच्ची के माता- पिता का दो साल पहले मुत्यु हो गई थी.जिसके बच्ची अपने ताऊ के पास रह रही थी. वहीं डेढ़ साल पहले नाबालिग का चाचा सगी बेटी से दुष्कर्म करने के मामले में जेल में बंद है. इसके साथ ही बच्ची का बहनोई भी अपनी मां की हत्या में केस में जेल जा चुका है. बच्ची की बहन पूजा ने जिसका पति हत्या के मामले में जेल में बंद है. उसने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है.

जिले में एक सप्ताह के भीतर करीब आधा दर्जन दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं. बीते दिन बाजपुर में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक नाबालिक लड़की ने अपने सगे ताऊ और मामा पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने बाजपुर कोतवाली में अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

पढ़ें-फर्जी ट्रांसफर ऑर्डर मामला: परिवहन विभाग का बड़ा अधिकारी भी लपेटे में, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

जिसके बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.वहीं बाजपुर कोतवाली सीओ दीपशिका अग्रवाल ने बताया कि विगत एक सप्ताह में दुष्कर्म के पांच मामले सामने आए हैं. जिन पर पुलिस ने सख्ती से कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details