उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

भतीजी का मेडिकल कराने अस्पताल पहुंचे आरिफ पर लगा चोरी का इल्जाम, जमकर हुई धुनाई

अपनी भतीजी का मेडिकल कराने अस्पताल पहुंचे आरिफ नाम के युवक की पिटाई कर दी गई. आरिफ पर चोरी का इल्जाम लगाया गया. कुछ ही देर में सूचना के बाद आरिफ के घरवाले भी अस्पताल पहुंच गए. जिसके बाद मामला और बढ़ गया.

By

Published : Aug 2, 2019, 6:45 PM IST

काशीपुर अस्पताल में हाथापाई

काशीपुर:रामनगर रोड स्थित राजकीय चिकित्सालय में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब अपनी भतीजी का मेडिकल कराने आए आरिफ नाम के शख्स पर चोरी का इल्जाम लगाकर उसकी पिटाई कर दी गई. मामला यहीं नहीं थमा, आरिफ ने मामले की सूचना अपने घरवालों को दी. फिर क्या था आरिफ के घरवाले भी अस्पताल में पहुंच गए. जिसके बाद दोनों पक्षों में मामला और बिगड़ गया. इस दौरान ये पूरी घटना हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार, काशीपुर के महेशपुरा जीत कॉलोनी निवासी आरिफ अपनी भतीजी का रामनगर रोड स्थित राजकीय चिकित्सालय में मेडिकल कराने पहुंचा. इस दौरान वह लाइन में लगा हुआ था. इस दौरान उसके आगे खड़े एक व्यक्ति का किसी ने पर्स चोरी कर लिया.

काशीपुर अस्पताल में हाथापाई

पढ़ेंः नैनीताल हाई कोर्ट के आदेश पर PCS मनीष बिष्ट नौकरी से बर्खास्त

जब आरिफ ने उक्त व्यक्ति को उसका पर्स चोरी होने की जानकारी दी, तो वह शख्स अपना आपा खो बैठा और उसने आरिफ की मौके पर ही पिटाई कर डाली. इसके बाद आरिफ ने अपने परिजनों को फोन पर अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी. कुछ ही देर में आरिफ के परिजन भी राजकीय चिकित्सालय पहुंच गए. जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर हाथापाई हुई.

इस दौरान हॉस्पिटल में लोगों की भीड़ जमा हो गई. ये पूरी घटना राजकीय चिकित्सालय में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. मामले में मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. वीके टम्टा का कहना है कि हॉस्पिटल में आए दिन इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं. इसके बारे में हॉस्पिटल की प्रबंधन समिति की बैठक में इस मामले को उठाया जाएगा, जिससे यहां एक अस्थाई पुलिस चौकी का निर्माण हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details