उत्तराखंड

uttarakhand

पंखे से लटक कर युवक ने दी जान, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 20, 2020, 11:29 PM IST

Updated : Jan 20, 2020, 11:40 PM IST

रुद्रपुर के ट्रांजिट थाना क्षेत्र में एक 18 साल के युवक ने पंखे से लटकर अपनी जान दे दी. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर ही कुछ कहा जा सकता है.

rudrapur
युवक ने की आत्महत्या

रुद्रपुर: 18 साल के एक युवक ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. गौतललब है कि 2 दिन पहले ही युवक बिजनौर से रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप अपने भाई के साथ रहने आया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना की जानकारी मृतक के भाई द्वारा पुलिस को दी गयी. वहीं पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मृतक के भाई ने बताया कि 2 दिन पहले ही उसका भाई बिजनौर से उसके पास रहने आया था. रविवार की शाम को जब वह ड्यूटी से अपने घर लौटा तो दरवाजा अंदर से बंद था.

दरवाजा खटखटाने पर भी जब उसके भाई ने दरवाजा नहीं खोला तो उसने दरवाजे के किनारे से झांक कर देखा तो उसका भाई पंखे से लटका हुआ मिला. जिसके बाद उसने दरवाजा तोड़ा और इसकी सूचना पुलिस को दी.

ये भी पढ़े: बीजेपी के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उत्तराखंड से है गहरा नाता

ट्रांजिट कैंप थाना प्रभारी वीडी जोशी ने बताया कि मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है. जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.

Last Updated : Jan 20, 2020, 11:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details