उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

खटीमा में एक ही परिवार के पांच लोग मिले कोरोना पॉजिटिव

खटीमा तहसील के महुअट गांव में एक ही परिवार के पांच लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं. यह परिवार नोएडा से खटीमा पहुंचा था.

By

Published : Jul 3, 2020, 1:05 PM IST

Updated : Jul 3, 2020, 6:39 PM IST

etv bharat
खटीमा में एक ही परिवार के पांच लोग मिले कोरोना पॉजिटिव

खटीमा : ऊधमसिंह नगर के खटीमा तहसील के खाली महुअट गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया. परिवार के दो सदस्य खटीमा के आईटीआई क्वारंटाइन सेंटर में थे. तीन लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया था. पांच लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आते ही प्रशासन ने परिवार के सभी सदस्यों को किया आइसोलेट कर दिया है. खाली महुअट गांव को कंटेनमेंट जोन बनाकर सील कर दिया है.

खटीमा के खाली महुअट इलाके में एक ही परिवार के पांच लोग कोरोना संक्रमित निकलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. प्रशासन ने संक्रमित लोगों की सूचना मिलते ही इलाके को कंटेनमेंट जोन बनाकर सील कर दिया है. संक्रमित इलाके में प्रशासन द्वारा राशन पानी की व्यवस्था की जा रही है, ताकि कोई भी कंटेनमेंट जोन से बाहर न जाए.

खटीमा में एक ही परिवार के पांच लोग मिले कोरोना पॉजिटिव

ये भी पढ़ें:शादी के नाम पर युवक से 60 हजार ठगी, जांच में जुटी पुलिस

तहसीलदार खटीमा यूसुफ अली ने बताया कि पांच लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. संक्रमित पांच लोगों में से जहां दो लोग पहले ही जनजाति आईटीआई में क्वारंटाइन थे वहीं, घर में रह रहे तीन लोगों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आ गई है. इनको भी स्वास्थ्य विभाग द्वारा आइसोलेट किया गया है. कोरोना संक्रमण के बाद खाली महुअट के इस इलाके को कंटेनमेंट जोन बना कर प्रशासन ने 121 लोगों को होम क्वारंटाइन में रखा है.

Last Updated : Jul 3, 2020, 6:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details