उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

IPL के 3 सटोरिए गिरफ्तार, 2 करोड़ का लगा चुके थे सट्टा, 5 लाख रुपए बरामद

उधमसिंह नगर जिले में शुक्रवार देर रात को एसओजी की टीम ने आईपीएल मैच में सट्टा लगाते तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के मोबाइल से पता चला है कि दो करोड़ रुपए का सट्टा लगाया जा चुका था. सटोरियों के पास से 5 लाख रुपए बरामद हुए हैं.

Rudrapur news
Rudrapur news

By

Published : Oct 9, 2021, 5:00 PM IST

रुद्रपुर: उधमसिंह नगर एसओजी की टीम ने शुक्रवार देर रात को नानकमत्ता से तीन आरोपियों को आईपीएल मैच में सट्टा लगाते हुए गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पांच लाख रुपए की नकदी, तीन रजिस्टर और पांच मोबाइल बरामद हुए हैं. मोबाइल खंगालने पर जांच में पता चला कि दो करोड़ का सट्टा लगाया गया है. पुलिस टीम मामले की जांच में जुटी है. कुमाऊं डीआईजी नीलेश आनन्द भरणे ने मामले का खुलासा किया है.

मामले का खुलासा करते हुए डीआईजी नीलेश आनन्द भरणे ने बताया कि कल देर शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ युवक अनाज मंडी के पास आईपीएल मैच में सट्टा लगा रहे है. इस पर टीम ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दबिश दी तो मौके पर रजत सोनकर, पीकू कुमार और रमनदीप सिंह को हिरासत में लिया गया.

पढ़ें-विकासनगर में वन विभाग ने पकड़े 2 लाख के देवदार के 39 नग, फरार हुआ तस्कर

तलाशी के दौरान आरोपियों से तीन रजिस्टर, पांच मोबाइल और पांच लाख रुपए की नकदी बरामद की है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह आईपीएल के मैच में सट्टा लगाते हैं. कल भी तीनों लोग फोन पर लोगों के सट्टा लगा रहे थे. पुलिस जांच में आरोपियों के फोन खंगालने पर 2 करोड़ का सट्टा लगाने का मामला सामने आया है.

डीआईजी नीलेश आनन्द भरणे ने बताया कि आईपीएल मैच में सट्टा लगाने वाले लोगों पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. कल रात एसओजी की टीम ने तीन आरोपियों को पांच लाख की नकदी के साथ गिरफ्तार किया है. कल ही नैनीताल पुलिस ने 19 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें-देहरादून में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, संचालिका गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को चिह्नित करने का काम किया जा रहा है. जल्द ही अब ऐसे लोगों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी. इसके अलावा ऐसे लोगों की लिस्ट तैयार की जा रही है, जिसके बाद जांच कर उनकी सम्पत्ति भी जब्त की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details