उत्तराखंड

uttarakhand

कोरोना संक्रमित जमातियों को भेजा गया सुशीला तिवारी अस्पताल, 20 को किया क्वारंटाइन

By

Published : Apr 3, 2020, 6:33 PM IST

Updated : Apr 3, 2020, 7:14 PM IST

उधम सिंह नगर जिले में 3 नए कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने तीनों को हल्द्वानी स्थित सुशीला तिवारी अस्पताल भेज दिया है, जबकि 10 अन्य जमातियों को भी हल्द्वानी शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है.

rudrapur
3 नए कोरोना पॉजिटिव

रुद्रपुर: उधम सिंह नगर जिले में 3 जमातियों में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद आज तीनों को हल्द्वानी स्थित सुशीला तिवारी अस्पताल शिफ्ट किया गया है. साथ ही अन्य 10 जमातियों को हल्द्वानी शिफ्ट करने की बात चल रही है. इसके साथ ही एहतियातन स्वास्थ्य विभाग 20 कर्मचारियों सहित समेत अन्य लोगों को भी क्वारंटाइन कर रहा है.

जिले में 13 जमातियों में 3 लोगो में कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता की गई. इस दौरान कुमाऊं कमिश्नर, जिलाधिकारी नीरज खैरवाल ने पुलिस कर्मियों और स्वास्थ्य विभाग की पीठ थपथपाई. उन्होंने कहा कि जिस तरह से दोनों टीमों ने प्रोफेशनल तरीके से 13 जमातियों को क्वारंटाइन कर सैंपल लिए हैं. वो काबिले तारीफ है. पुलिस की वजह से कई लोग कोरोना संक्रमित होने से बच गए.

3 नए कोरोना पॉजिटिव

ये भी पढ़े:कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच उत्तराखंड से राहतभरी खबर, 4 लोगों की रिपोर्ट आई निगेटिव

जल्द ही 10 अन्य जमातियों को हल्द्वानी शिफ्ट किया जाएगा. इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन के अनुसार 13 जमातियों को पकड़ने के दौरान 20 लोगों को क्वारंटाइन किया जा रहा है. जिसमे स्वास्थ्य विभाग और पुलिस विभाग के कर्मचारी शामिल हैं. वहीं एसएसपी बरिंदर जीत सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान इनकी ट्रैवल हिस्ट्री को निकाला गया है. जिस जिले में जमाती जा रहे थे. उन जिलों के अधिकारियों को भी सूचना दे दी गयी है.

Last Updated : Apr 3, 2020, 7:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details