उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

एसडीएम ने किया 26 दुकानों को सीज, दुकानदारों से हुई तीखी नोखझोंक

काशीपुर में शुक्रवार को एसडीएम के नेतृत्व में प्रशासनिक टीम ने हाईकोर्ट के आदेश पर सभी 26 दुकानों को सीज कर दिया.इस दौरान दुकानदारों और एसडीएम के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई. जिसके बाद एसडीएम ने मौके पर पुलिस बल को बुलाया और कार्रवाई को अंजाम दिया.

By

Published : Aug 16, 2019, 11:49 PM IST

एसडीएम ने किया 26 दुकानों को सीज

उधम सिंह नगरःकाशीपुर में शुक्रवार को एसडीएम के नेतृत्व में प्रशासनिक टीम ने हाईकोर्ट के आदेश पर सभी 26 दुकानों को सीज कर दिया. इस कार्रवाई के दौरान दुकानदारों और प्रशासन के कर्मचारियों के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई.

बता दें की 2017-18 में राज्य वित्त एवं जिला योजना के अंतर्गत 54 लाख रुपए की लागत से शहीद भगत सिंह मार्केट के नाम से विकासखंड काशीपुर में 26 दुकानों का निर्माण कराया गया था. जिसमें दुकानों के आवंटन के दौरान धांधली का मामला सामने आया था. जिसके बाद यह मामला हाईकोर्ट में विचाराधीन था.

एसडीएम ने किया 26 दुकानों को सीज

पढ़ेःतराई बीज निगम कर्मचारियों को पांच महीने से नहीं मिला वेतन

वहीं, हाईकोर्ट के आदेश के बाद मुख्य विकास अधिकारी द्वारा सभी दुकानदारों को बीते 10 अगस्त से 14 अगस्त तक सभी दुकानों को खाली करने के आदेश जारी कर दिए गए थे. लेकिन कोई भी दुकानदार दुकान खाली करने के लिए तैयार नहीं था.

शुक्रवार को काशीपुर उपजिलाधिकारी का अतिरिक्त प्रभार देख रहें जसपुर एसडीएम सुंदर लाल तोमर ने ब्लॉक पहुंचकर सभी 26 दुकानों को सीज करा दिया. इस दौरान दुकानदारों और एसडीएम के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई. जिसके बाद एसडीएम ने मौके पर पुलिस बल को बुलाया और कार्रवाई को अंजाम दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details