उत्तराखंड

uttarakhand

कोरोना का कहर: काशीपुर में स्टाफ नर्स समेत 20 लोगों में कोरोना की पुष्टि

By

Published : Aug 19, 2020, 8:10 AM IST

प्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. काशीपुर में स्टाफ नर्स और निगम के सफाई ठेकेदार समेत 20 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है. जिसके बाद से ही स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड पर है.

corona
कोरोना

काशीपुर:उत्तराखंड में लगातार कोरोना का ग्राफ बढ़ते ही जा रहा है. काशीपुर में स्टाफ नर्स और निगम के सफाई ठेकेदार समेत 20 लोगों में कोरोना का पुष्टि हुई है. जिसके बाद से ही प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.

बता दें कि, काशीपुर से बीते 13 और 14 अगस्त को 450 लोगों के कोरोना सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे. जिसकी रिपोर्ट मंगलवार शाम को आई है. जिसमें 20 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है. इनमें राजकीय चिकित्सालय की एक स्टाफ नर्स, नगर निगम का ठेकेदार और उसका बेटा, महुआखेड़ागंज में कार्यरत कर्मी भी शामिल है.

कोरोना नोडल अधिकारी डॉ अमरजीत सिंह ने बताया कि सुभाषनगर के व्यक्ति (48) और उसकी बेटी (19) के अलावा युवती(17) और व्यक्ति (58) में कोरोना की पुष्टि हुई है. वहीं, महेशपुरा निवासी सफाई ठेकेदार(48) और बेटा (9) की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है. राजकीय चिकित्सालय में तैनात स्टाफ नर्स (30) और एक अन्य स्टाफ नर्स का बेटा (13) भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. हरियावाला निवासी युवक (19), पक्काकोट निवासी युवक(20) और नई सब्जी मंडी में युवक (23) कोरोना पॉजिटिव आये हैं. प्रकाश सिटी में व्यक्ति(40) की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है.

पढ़ें:कोरोना: जुर्माना वसूली में बना रिकॉर्ड, सरकारी खजाने में पहुंचे सवा 11 करोड़

इसके अलावा गुरु नानक कालोनी में एक महिला और उसके दो बच्चे, महुआखेड़ागंज के नगरपालिका कर्मी, एक महिला प्रकाश रेजीडेंसी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है. वहीं जसपुर और ठाकुरद्वारा निवासी दो व्यक्तियों के सैंपल भी यहां से गए थे, जोकि कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details