उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नशे के विरुद्ध चलाया गया अभियान, 2 हजार लीटर अबैध शराब बरामद

नशे के विरुद्ध एसएसपी के द्वारा चलाये गए अभियान के अंतर्गत बाजपुर कोतवाली की बरहैनी चौकी में तीन सदस्यी टीम के द्वारा छापेमारी की गई. जहां 2 हजार लीटर अवैध शराब और उपकरण बरामद हुए.

By

Published : Aug 24, 2019, 7:03 AM IST

नशे के विरुद्ध चलाये गये अभियान में 2 हजार लीटर अबैध शराब बरामद

उधम सिंह नगर:नशे के विरुद्ध एसएसपी के द्वारा चलाये गए अभियान के अंतर्गत बाजपुर कोतवाली की बरहैनी चौकी में तीन सदस्यी टीम के द्वारा छापेमारी की गई. जहां 2 हजार लीटर अवैध शराब और उपकरण बरामद हुए. वहीं, मौके से सभी आरोपी फरार होने में सफल रहे.

2 हजार लीटर अवैध शराब बरामद.

बता दें कि नगर में नशे का कारोबार खूब फल-फूल रहा है, जिसे देख एसएसपी द्वारा सभी चौकी और थानों को निर्देशित किया गया हैं. इस छेड़ी गयी मुहिम में बीते शाम बरहैनी चौकी इंचार्ज संदीप पिलखवाल के द्वारा मुखबिर की सूचना पर नगला गांव में 3 जगह छापा मारा गया जहां बड़े नाले पर 2 हजार लीटर अवैध शराब का लेहन और उपकरण बरामद हुआ. जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर सभी को नष्ट कर दिया है. अवैध शराब के कारोबारी पुलिस के आने की सूचना पाकर पहले ही फरार हो गए थे.

इसे भी पढ़ेंः बालकृष्ण की तबीयत बिगड़ने पर बाबा रामदेव ने किया बड़ा खुलासा, पुलिस भी करेगी मामले की जांच

वहीं, चौकी इंचार्ज संदीप पिलखवाल ने बताया कि एसएसपी महोदय के निर्देश में बीते शाम छापेमारी की गई, जिसमें 2 हजार लीटर अवैध शराब और उपकरण बरामद किया गया. सभी लहन को नष्ट कर दिया गया है और आगे भी ये मुहिम चलाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details