उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

खटीमा: पुलिस ने अफीम के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने सितारगंज में यूपी बॉर्डर पर बनी सरकड़ा पुलिस चौकी क्षेत्र में दो नशा तस्करों को किया गिरफ्तार. पुलिस ने दोनों तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Jul 23, 2020, 6:14 PM IST

Updated : Jul 23, 2020, 9:12 PM IST

Khatima
20 लाख की अफीम के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

खटीमा: नशे के खिलाफ पुलिस विभाग ने अभियान चलाया है. पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने सितारगंज में यूपी बॉर्डर पर बनी सरकड़ा पुलिस चौकी क्षेत्र में दो नशा तस्करों को किया गिरफ्तार. जिनके पास से पुलिस ने दो किलो अफीम बरामद की है. जिसकी कीमत करीब 20 लाख रुपए आंकी जा रही है. वहीं, पुलिस ने दोनों तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने अफीम के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

कोतवाल सलाहउद्दीन खान ने बताया सितारगंज पुलिस और एसओजी की टीम ने अमरिया रोड पर घेरा फार्म के पास चेकिंग के दौरान दो संदिग्ध लोगों को बाइक से आते हुए रोका. पुलिस द्वारा रोकने पर दोनों संदिग्धों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. पुलिस द्वारा दोनों की तलाशी लेने पर दो किलो अफीम बरामद की गई है. बरामद कि गई अफीम की कीमत 20 लाख रुपए आंकी गई है.

पढ़े-CM त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गूगल CEO को लिखा पत्र, उत्तराखंड में निवेश का दिया न्योता

वहीं, पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम इरफान (24), निवासी दस्तमपुर थाना सरौली, जिला बरेली यूपी बताया है, तो दूसरे ने अपना नाम आशफ खान (54), निवासी चौराहा थाना विसारतगंज जिला बरेली यूपी बताया है. वहीं, दोनों आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर कोर्ट के समक्ष पेश किया गया.

Last Updated : Jul 23, 2020, 9:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details