उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उधम सिंह नगर:  चोरों ने घर पर किया हाथ साफ, 10 लाख के जेवर ले उड़े

पंतनगर में एक महीने से बंद पड़े एक घर में चोरों ने करीब 10 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है.

By

Published : Nov 1, 2019, 7:33 AM IST

लाखों के गहनों सहित कीमती सामान ले उड़ा ले गए चोर.

उधम सिंह नगर:पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय से एक साल पूर्व सेवानिवृत्त हुए आर.एन. शुक्ला के हल्द्वानी स्थित आवास को चोरों ने निशाना बनाकर लाखों का सामान उड़ा दिया. परिजनों के अनुसार चोरों ने करीब 10 लाख के जेवर और 8 हजार की नगदी पर हाथ साफ किया है.

लाखों के गहनों उड़ा ले गए चोर.

बता दें कि एक महीने पहले आर.एन. शुक्ला की रात में अचानक तबियत खराब हो गई. जिसके बाद परिजनों ने उन्हें पहले हल्द्वानी के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उनकी हालत में सुधार न होने के चलते रातों-रात उन्हें लखनऊ पीजीआई में भर्ती किया गया.

यहां पर उनका ब्रेन ट्यूमर का इलाज चल रहा था. कुछ दिन बाद उनकी हालत में सुधार होने के बाद गुरुवार देर रात जब उनकी पत्नी, बेटा-बहू और बहन घर लौटे तो घर का सामान बिखरा पड़ा था.

यह भी पढ़ें:पाकिस्तान के कराची-रावलपिंडी तेजगाम एक्सप्रेस ट्रेन में धमाका, 73 की मौत

इस घटना की सूचना परिजनों ने फौरन पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं आर.एन शुक्ला की पत्नी ने बताया कि चोरों ने पूरा घर खंगाला है और घर में रखा लगभग 9 से 10 लाख रुपये के जेवरात और 8 से 10 हजार पर हाथ साफ कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details