उत्तराखंड

uttarakhand

कोरोना वॉरियर्स का अनोखा सम्मान, बेटे के जन्मदिन पर बांंटी पकौड़ी

By

Published : May 2, 2020, 3:25 PM IST

Updated : May 2, 2020, 4:05 PM IST

टिहरी की महिला दीपमाला ने अपने बेटे अमन बहगुणा का जन्मदिन अनोखे ढंग से मनाया. दीपमाला ने पुलिस के जवानों को पहाड़ी उड़द की पकौड़ी बनाकर खिलाई.

टिहरी समाचार
महिला की अनोखी पहल

टिहरी: जिले की रहने वाली सी ब्लॉक की महिला दीपमाला ने शनिवार को अपने बेटे अमन बहगुणा का जन्मदिन कुछ खास अंदाज में मनाया. इस मौके पर उन्होंने नई टिहरी चौराहे पर ड्यूटी कर रहे पुलिस के जवानों को पहाड़ी उड़द की दाल की पकौड़ी खिलाई.

बेटे के जन्मदिन पर बांंटी पकौड़ी.

महिला ने बताया कि लोग जन्मदिन में बड़े-बड़े आयोजन करते हैं. मेरे दिमाग में ये बात आई कि लॉकडाउन में नई टिहरी के मुख्य चौराहों पर पुलिस के जवान हमारी सुरक्षा के लिए तैनात हैं. ये जवान दिन भर ड्यूटी कर रहे हैं. उनके लिए पकौड़ी आदि की व्यवस्था की जाए. मैंने घर में पहाड़ी उड़द की पकौड़ी बनाकर पुलिस और पर्यावरण मित्रों के साथ-साथ पत्रकारों को भी बांटी.

महिला के इस अनोखे कार्य को देखते हुए टिहरी शहर में काफी चर्चाएं हो रही हैं. सबमें यही संदेश जा रहा है कि हर किसी को इस तरह के आयोजन करते हुए लॉकडाउन के समय बड़े कार्यक्रमों से बचना चाहिए, जिससे सभी लोग सुरक्षित रह सकते हैं.

पढ़ें-प्रवासियों को लाने की कवायद, उत्तराखंड के लिए CM ने रेल मंत्री से मांगी 12 स्पेशल ट्रेन

दीपमाला ने इस आयोजन से जनता को एक संदेश दिया है. इससे हमारी सुरक्षा में लगे डॉक्टर, पुलिस, पर्यावरण मित्र और पत्रकारों का उत्साहवर्धन होगा.

Last Updated : May 2, 2020, 4:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details