उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 6, 2020, 1:29 PM IST

Updated : Oct 6, 2020, 6:37 PM IST

ETV Bharat / state

धनौल्टी: व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने ठेकेदार के खिलाफ पारित किया निंदा प्रस्ताव

टिहरी जिले के धनौल्टी में व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने जिला पंचायत के ठेकेदार पर सहयोग न करने का आरोप लगाया है.

etv bharat
जिला पंचायत ठेकेदार के खिलाफ निंदा प्रस्ताव किया पारित

धनौल्टी:थत्यूड़ बाजार के व्यापारियों के द्वारा एक बैठक आयोजिक किया गया. जिसमें व्यापारियों द्वारा जिला पंचायत के ठेकेदार अजय रावत के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया गया. व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने जिला पंचायत के ठेकेदार पर सहयोग न करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना काल में ठेकेदार के द्वारा 16 व 30 तारीख को बाजार बंदी पर बाजार में न तो सैनिटाइजर किया गया न ही बाजार में फॉगिंग की गई. वहीं, जब ठेकेदार से फोन पर बात करने की कोशिश की गई तो ठेकेदार के द्वारा फोन तक रिसीव नहीं किया.

ठेकेदार के खिलाफ पारित किया निंदा प्रस्ताव

पढ़ें- अनलॉक में भी होटल और ट्रैवेल्स व्यवसाय 'लॉक', व्यापारियों की बढ़ी चिंता

ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग

व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने बताया कि मामले में जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी ने जिला पंचायत टिहरी से बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि जिले के सभी ग्रामीण बाजारों में सैनेटाइजर, फॉगिंग व सफाई की गई थी. लेकिन थत्यूड़ बाजार के व्यापारियों की तरफ से अभी तक किसी भी प्रकार की कोई शिकायत नहीं मिली है. जैसे ही व्यापारियों के द्वारा कोई भी शिकायत पत्र प्राप्त होगा तो उसके शीघ्र निराकरण का प्रयास किया जाएगा.

वहीं, उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले ठेकेदार के द्वारा कार्यालय को एक पत्र देकर व्यापार मंडल पर सहयोग न करने की बात की गई थी, मामले को लेकर दोनों पक्षों से बात कर समस्या को हल करने का प्रयास किया जाएगा.

Last Updated : Oct 6, 2020, 6:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details