उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

प्रतापनगरः विद्युत विभाग की लापरवाही ग्रामीणों पर पड़ रही भारी, 10 दिनों से अंधेरे में कई गांव

विद्युत विभाग की लापरवाही से आरोप 10 दिनों से अनेक गांव अंधेरे में डूबे हैं. ग्रामीणों में बिजली विभाग के प्रति भारी नाराजगी है.

By

Published : Jan 17, 2020, 4:04 PM IST

Updated : Jan 17, 2020, 4:20 PM IST

कई गांव हैं अंधेरे में
कई गांव हैं अंधेरे में

प्रतापनगरःक्षेत्र में पिछले दिनों हुई भारी बर्फबारी के कारण पूरा प्रतापनगर क्षेत्र अंधेरे में डूब गया था. कई गांवों में बिजली के पोल उखड़ गए थे तो कई जगह तारें टूट गईं थी. आखिरकार विद्युत विभाग की कड़ी मेहनत के बाद लगभग एक सप्ताह बाद विद्युत आपूर्ति सुचारू की गई, बावजूद उसके आज भी कई गांवों में अंधेरा छाया है.

अंधेरे में हैं कई गांव.

पिछले 10 दिनों से बिजली न होने के कारण लोगों को भारी परेशानी हो रही है. लोगों में विभाग के प्रति भारी नाराजगी है. कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष सबल सिंह राणा ने विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि 10 दिन बीत जाने के बाद भी कई गांव आज भी अंधेरे में हैं.

यह भी पढ़ेंः मलबा आने से लगातार बाधित हो रहा टनकपुर-चंपावत हाईवे, प्रशासन ने की ये अपील

खोलगढ़ गांव में एक व्यक्ति के मकान पर तार टूटे पड़े हैं. अभी तक उस तार को जोड़ा नहीं गया है जोकि सीधे-सीधे विद्युत विभाग की लापरवाही है. दूसरी ओर एसडीओ गौतम का कहना है कि कुछ गांव अति दुर्गम व पैदल मार्ग पर होने के कारण थोड़ा समय लग रहा है. बहुत जल्द ही सभी गांव में विद्युत आपूर्ति सुचारू की जाएगी.

Last Updated : Jan 17, 2020, 4:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details