उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गिरी कार, दो लोगों की दर्दनाक मौत

सोमवार शाम श्रीनगर मोटरमार्ग पर कांडीखाल अंतर्गत छानपाली के समीप एक मारुति 800 कार संख्या यूए07ए 9499 अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जा गिरी. इस दुर्घटना में कार सवार प्रकाश सिंह(40वर्षीय) निवासी मुड़ोली, श्रीनगर गढ़वाल और आनंद सिंह (38वर्षीय) निवासी सेंड चौरास, टिहरी गढ़वाल की मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Jun 10, 2019, 9:44 PM IST

अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गिरी कार

टिहरी:श्रीनगर मोटरमार्ग पर कांडीखाल के पास एक कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जा गिरी. इस दुर्घटना में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


बता दें कि सोमवार शाम श्रीनगर मोटरमार्ग पर कांडीखाल अंतर्गत छानपाली के समीप एक मारुति 800 कार संख्या यूए07ए 9499 अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जा गिरी. इस दुर्घटना में कार सवार प्रकाश सिंह(40वर्षीय) निवासी मुड़ोली, श्रीनगर गढ़वाल और आनंद सिंह (38वर्षीय) निवासी सेंड चौरास, टिहरी गढ़वाल की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ेंःचमोली में यात्रा मार्ग पर 24 घंटे खुले रहेंगे पेट्रोल पंप, अब नहीं होगी दिक्कत


सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. बताया जा रहा है कि दोनों कार सवार किसी शादी समारोह में शरीक होने जा रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details