उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

टिहरी: आपस में टकराई दो बसें, 11 लोग घायल

टिहरी के भाटूसैंण में दो बसें आपस में टकरा गईं. इस टक्कर में लगभग 11 लोग घायल हो गए.

By

Published : Jan 2, 2020, 10:22 AM IST

Updated : Jan 2, 2020, 2:55 PM IST

road accident
आपस में टकराई दो बसें

टिहरी:जिले के चम्बा-ऋषिकेश मोटरमार्ग पर सबली के समीप भाटूसैंण में दो बसों की टक्कर हो गई. इस टक्कर में लगभग 12 लोग घायल हो गए हैं. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे राजस्व निरीक्षक ने घटनास्थल का जायजा लिया और घायलों को एंबुलेंस की मदद से बौराड़ी अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, एक व्यक्ति की हालत गंभीर होने के कारण उसे ऋषिकेश अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.

दुर्घटनाग्रस्त बस.

जानकारी के अनुसार, रोडवेज बस और मिनी बस आपस में भिड़ गईं. हादसे में 11 लोग घायल हो गए. ये रोडवेज बस चंबा से ऋषिकेश की तरफ जा रही थी, तभी सामने से आ रही मिनी बस से इसकी टक्कर हो गई. सभी घायलों को इलाज के लिए बौराड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, एक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को ऋषिकेश हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

दुर्घटनाग्रस्त बस.

ये भी पढ़ें:Happy New Year 2020 : विदेशों में ऐसे मनाया जा रहा है जश्न

बताया जा रहा है कि रोडवेज की बस चंबा से ऋषिकेश जा रही थी. वहीं, सामने से आ रही सवारी बस से जोरदार टक्कर हो गई. दुर्घटना स्थल पर ऑल वेदर रोड का काम चल रहा था. चौड़ीकरण के दौरान लगाए गए पुस्ते पर बस अटक गई, जिस कारण बड़ा हादसा होने से बच गया. अगर पुस्ते पर गाड़ी नहीं रुकती तो सवारी बस खाई में जा गिरती.

वहीं, जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. अमित राय ने बताया कि सभी 11 घायलों का इलाज यहां पर चल रहा है. जिनकी स्थिति सामान्य है और एक घायल को ऋषिकेश रेफर कर दिया गया है.

Last Updated : Jan 2, 2020, 2:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details