उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मदिरों में चोरी करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़

घनसाली पुलिस ने गढ़वाल क्षेत्र में चोरी करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है. ये गिरोह मंदिरों और मोबाइल टावरों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देता आ रहा था. पुलिस ने इनके पास से चोरी का सामान भी बरामद किया है.

By

Published : May 17, 2019, 11:30 PM IST

पुलिस कि गिरफ्त में मंदिरों में  चोरी करने वाला गिरोह.

टिहरी:जिले में लंबे समय से कई चोरी के मामले सामने आ रहे थे. जिसके चलते वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने सभी पुलिस थानों को अपने-अपने क्षेत्रों में निगरानी और तलाशी करने के आदेश दिए थे. इसी क्रम में घनसाली पुलिस ने गढ़वाल क्षेत्र में चोरी करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है. ये गिरोह मंदिरों और मोबाइल टावरों में चोरी को अंजाम देता आ रहा था. पुलिस ने इनके पास से चोरी का सामान भी बरामद किया है.

जानकारी देते वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक योगेंद्र सिंह रावत.

बता दें कि टिहरी पुलिस लम्बे समय से इस गिरोह की तलाश कर रही थी. जिसके लिए पुलिस ने विशेष तलाशी अभियान भी चला रखा था. गुरुवार को घनसाली पुलिस ने जिले में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से दो तमंचे, तीन कारतूस और एक चोरी वाहन और अन्य समान भी बरामद किया है. पुलिस की पकड़ में आए गिरोह के सदस्य सुलेमान, वाजिद, अलीम अहमद, सहजाद और नईम सभी हरिद्वार के रहने वाले हैं.

इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्जकर उन्हें जेल भेज दिया है. पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया है कि वह दिन में इलाके में रेकी करते थे और फिर रात के समय चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. वहीं, इस गिरोह का खुलासा करने कर घनसाली पुलिस टीम को 5000 का नगद पुरस्कार दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details