उत्तराखंड

uttarakhand

टिहरी एसएसपी बोलीं- शहर में बेहतर होगी पुलिसिंग, अपराध पर कसी जाएगी नकेल

By

Published : Dec 23, 2020, 6:33 PM IST

टिहरी में लगातार अपराध के मामले बढ़ रहे हैं. जिसको लेकर टिहरी गढ़वाल के एसएसपी तृप्ति भट्ट ने कहा कि उनकी प्राथमिकता जनपद में बेहतर पुलिसिंग है, ताकि आम लोगों को पुलिस से मदद मिल सके.

तृप्ति भट्ट एसएसपी टिहरी
तृप्ति भट्ट एसएसपी टिहरी

टिहरी:क्षेत्र में अपराध के मामले बढ़ते ही जा रहे है. जिसको लेकर टिहरी गढ़वाल के एसएसपी तृप्ति भट्ट ने कहा कि उनकी प्राथमिकता जनपद में बेहतर पुलिसिंग है, ताकि आम लोगों को पुलिस से मदद मिल सके. उन्होंने कहा कि जनपद में बढ़ते नशा कारोबारियों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी. साथ ही महिलाओं से संबंधित अपराधों पर भी त्वरित कार्रवाई होगी. कोताही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

टिहरी एसएसपी बोलीं- शहर में बेहतर होगी पुलिसिंग.

एसएसपी भट्ट ने कहा कि बढ़ते नशा कारोबार को लेकर वे चिंतित हैं. इस पर अंकुश लगाने के लिए सघन चेकिंग अभियान जारी किया गया है. जिसके परिणाम स्वरूप उनके तीन दिन के कार्यकाल में 8 ग्राम स्मैक सहित चार अन्य मामले नशे कारोबारियों के खिलाफ पंजीकृत किये गए हैं. नाबालिग से संबंधित अपराधों को लेकर पुलिस थानों को सख्त हिदायत दी गई है, कि मामलों में त्वरित कार्रवाई करें, लापरवाही बरतने पर पुसिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें:HC ने देहरादून जिला न्यायालय जज को किया सस्पेंड, ये है पूरा मामला

एसएसपी ने न्यू ईयर और क्रिसमस को देखते हुए लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की है. साथ ही उन्होंने कहा कि मास्क, सैनिटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग पर पुलिस नजर बनाए हुए है. कोरोना को लेकर लापरवाही बरतने वालों पर चालान और केस दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने आगे कहा कि नये साल के जश्न पर ट्रैफिक व्यवस्था सुदृढ़ करने के लिए धनौल्टी, मुनिकीरेती सहित सभी पर्यटक स्थानों पर समुचित व्यवस्था की जाएगी, ताकि पर्यटकों को परेशानी न उठानी पड़े. जनपद को अपराधमुक्त करने का काम तेजी से किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details