उत्तराखंड

uttarakhand

टिहरी: डीएम 17KM पैदल चलकर पहुंचे सीमांत गांव, सुनीं लोगों की समस्या

By

Published : Sep 15, 2020, 9:29 PM IST

टिहरी के जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल 17 किलोमीटर पैदल चलकर जिले के सीमांत गांव गंगी पहुंचे. मंगेश घिल्डियाल ने बताया कि देश की सुरक्षा व सामरिक दृष्टि को देखते हुए यहां पर दूरसंचार की व्यवस्था नहीं है .

dm mangesh ghildiyal in gangi village tehri
सीमांत गांव गंगी पहुंच जिलाधिकारी ने सुनी लोगों की समस्या.

टिहरी:डीएम मंगेश घिल्डियाल ने 17 किलोमीटर पैदल चलकर टिहरी जिले के सीमांत गांव गंगी पहुंचे. यहां पहुंचकर उन्होंने आपदा से हुए नुकसान का जायजा लिया. साथ ही लोगों की समस्याएं भी सुनीं. इस मौके पर ग्रामीणों ने डीएम से आपदा से क्षतिग्रस्त हुए रास्ते, पैदल पुल, विद्यालय भवन का जल्द निर्माण कराने की मांग उठाई.

डीएम मंगेश घिल्डियाल ने पीएमजीएसवाई के अधिकारियों को 3 माह से यातायात के लिए बंद पड़ी सड़क जल्द खोलने के निर्देश दिए. मंगेश घिल्डियाल ने बताया कि देश की सुरक्षा व सामरिक दृष्टि को देखते हुए यहां पर दूरसंचार की व्यवस्था नहीं है. लिहाजा, अधिकारियों को तत्काल दूरसंचार व्यवस्था शुरू करने के निर्देश दे दिए गए हैं.

यह भी पढे़ं-महाकुंभ को लेकर मुख्य सचिव ने ली बैठक, समयसीमा में कार्य पूर्ण करने के दिए निर्देश

आपको बता दें कि मंगेश घिल्डियाल का पीएमओ से अंडर सेक्रेटरी पद पर बुलावा आया है. उसके बावजूद भी जिलाधिकारी ने अपने काम को प्राथमिकता देते हुए टिहरी जिले के दूरस्थ व सीमांत गांव पहुंचकर ग्रामीणों की समस्याओं को सुना.

ABOUT THE AUTHOR

...view details