उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 21, 2023, 9:56 PM IST

ETV Bharat / state

टिहरी झील में डूबा डोबन गांव का किशोर, गांव में शोक की लहर

17 साल का किशोर टिहरी झील में डूब गया. किशोर की पहचान डोबन (क्यार्दा) निवासी गौरव नौटियाल के रूप में हुई है.

Gaurav Nautiyal drowned in Tehri lake
टिहरी झील में डूबा डोबन गांव का किशोर

धनौल्टी: कण्डीसौड़ तहसील थाना छाम क्षेत्र के ग्राम डोबन में एक बालक टिहरी बांध की झील में डूब गया. डूबने के बाद से अभी तक बालक का कोई भी सुराग नहीं लगा है. कल फिर से बच्चे की तलाश के लिए पुलिस सर्च अभियान चलाएगी.

ग्राम प्रधान डोबन सुरेश नौटियाल ने फोन पर बताया डोबन (क्यार्दा) निवासी नरेश नौटियाल का 17 वर्षीय बेटा गौरव नौटियाल दोपहर बाद गांव के पास टिहरी बांध झील के नगुण गाड़ क्षेत्र में नहाने गया था. नहाते वक्त गौरव झील में डूब गया. गौरव के साथ नहाने गये लड़कों ने इसकी सूचना घरवालों को दी. जिस पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे. उन्होंने गौरव को ढूंढने का प्रयास किया, मगर उसका कुछ पता नहीं चला. जिसके बाद घटना का सूचना पुलिस को दी गई.

पढ़ें-पूर्व IAS रामविलास यादव पर चलेगा मनी लॉन्ड्रिंग का मुकदमा! स्पेशल कोर्ट PLMA ने लिया ED की शिकायत का संज्ञान

सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक छाम प्रदीप पंत, तहसीलदार कण्डीसौड़ किशन सिंह महंत मय फोर्स मौके पर पहुंचे. धरासू से एसडीआरएफ टीम भी मौके पर पहुंची. इसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया. झील का पानी मटमैला एवं गहराई होने के कारण देर शाम तक भी गौरव का पता नहीं चल पाया. अंधेरा होने पर खोज अभियान रोक दिया गया है. शनिवार को गोताखोरों की टीम फिर से सर्च ऑपरेशन चलाएगी.वहीं, घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. गांव व क्षेत्र में भी इस घटना से शोक की लहर है.

पढे़ं-चमोली करंट हादसा: जाते-जाते 'कुलदीप' को जीवनदान दे गये प्रदीप, एक दिन पहले हुई थी चमोली थाने में तैनाती

ABOUT THE AUTHOR

...view details