उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

टीचर ने क्लास में बच्चे को बेरहमी से पीटा, ग्रामीणों में आक्रोश

टिहरी जिले के प्रतापनगर में आने वाले एक स्कूल में एक टीचर ने बच्चे को बेरहमी से पीटा. जिसके बाद उसको हटाने की मांग की जा रही है.

By

Published : Feb 1, 2020, 7:34 AM IST

tehri school
अध्यापक ने की बच्चे की पिटाई.

टिहरी:जिले के प्रतापनगर विधानसभा के अंतर्गत जनता उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में हाईस्कूल छैरापधार में हिंदी के अध्यापक विशाल सिंह रावत ने कक्षा 9 में पढ़ने वाले एक छात्र को बुरी तरह से पीटकर घायल कर दिया. छात्र की उम्र 15 साल है. साथ ही घायल छात्र को साथ के बच्चों ने घर पहुंचाया.

यह भी पढ़ें:वन विकास निगम की सौगात, ई-टेंडरिंग से मिल सकेंगी इमारती लकड़ियां

पीयूष की मां मंजूदेवी ने हिंदी के अध्यापक विशाल सिंह रावत पर आरोप लगाया है कि इससे पहले भी इस अध्यापक द्वारा उनके बेटे की पिटाई की गई थी. उस समय उन्होंने कोई शिकायत नहीं की थी. वहीं बच्चे की मां ने जिला शिक्षा अधिकारी से आरोपी अध्यापक को तत्काल स्कूल से हटाने की मांग की है.

बता दें कि इससे पहले भी हिंदी के अध्यापक विशाल सिंह रावत के द्वारा इसी स्कूल में पढ़ने वाले एक बच्चे को बुरी तरह से पीटा गया था. जिसका हाथ फैक्चर हो गया और वह कांडा का रहने वाला था. वहीं दूसरा बच्चा कॉल धार का ही रहने वाला था, उसको भी बुरी तरह से अध्यापक विशाल ने मारा था. वहीं अध्यापक की हैवानियत बच्चों पर साफ दिखाई दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details