उत्तराखंड

uttarakhand

प्रदेश महामंत्री कोठारी ने ओबीसी मोर्चे की बैठक में की शिरकत, आगामी चुनाव की बनाई रणनीति

By

Published : May 9, 2023, 10:37 AM IST

Updated : May 9, 2023, 11:36 AM IST

भाजपा के प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने ओबीसी मोर्चे की जिला कार्यसमिति की बैठक में शिरकत की. इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा के सात मोर्चों की कार्यसमिति का गठन हो चुका है. वहीं प्रदेश भर में शक्ति केंद्र बनाकर संगठन को मजबूती प्रदान की गई है.

Etv Bharaओबीसी मोर्चे की जिला कार्यसमिति में शामिल भाजपा के प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारीt
ओबीसी मोर्चे की जिला कार्यसमिति में शामिल भाजपा के प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी

प्रदेश महामंत्री कोठारी ने ओबीसी मोर्चे की बैठक में की शिरकत

टिहरी: टिहरी के भाजपा कार्यालय में ओबीसी मोर्चे की जिला कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई. बैठक का शुभारंभ भाजपा के प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी व टिहरी विधायक किशोर उपाध्याय ने दीप प्रज्वलित कर किया. बैठक में आदित्य कोठारी ने कहा सभी मोर्चों के गठन के बाद कार्यसमिति में स्थानीय मोर्चे से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए रणनीति बनाई जाएगी. लोगों को साथ जोड़ने के साथ ही प्रदेश सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराया जाएगा.

सभी मोर्चों की कार्य समितियों का गठन: बैठक में बतौर मुख्य अतिथि भाजपा के प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने कहा भाजपा संगठन को मजबूत करने के लिये प्रदेश और जिला स्तर से लेकर के बूथ स्तर तक बीजेपी की इकाइयों का गठन हो चुका है. इसके साथ ही सभी मोर्चों की जिला और मंडल कार्य समितियों का गठन भी हो चुका है. उन्होंने बताया वर्तमान में युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा आदि की बैठक जिला स्तर पर चल रही है. प्रदेश में 11647 बूथों से चार लाख से भी अधिक कार्यकर्ताओं को जोड़ा गया है. इसके साथ ही राज्य में 2798 शक्ति केंद्र बनाकर संगठन की मजबूती की ओर कदम बढ़ाया गया है.

यह भी पढे़ं:लोकसभा चुनाव की तैयारियों में कांग्रेस, जारी की जिला और विधानसभा के समन्वयकों की लिस्ट

चुनाव जीतने के लिये सभी मोर्चों की भूमिका अहम: भाजपा के प्रदेश महामंत्री ने कहा लोकसभा चुनाव में हमारे सामने कोई भी कड़ी चुनौती नहीं है. क्योंकि भारतीय जनता पार्टी के सामने विपक्ष में कोई मजबूत उम्मीदवार नहीं हैं. पिछली बार भी हम उत्तराखंड में 5 सीटें जीते थे और इस बार भी हम पांचों सीटें जीतेंगे. भारतीय जनता पार्टी एक विचार विमर्श वाली पार्टी है. आगामी निकाय चुनाव व लोकसभा चुनाव में परचम लहराने के लिये भाजपा के सभी मोर्चों की भूमिका अहम है. ओबीसी मोर्चा भी इसमें अहम भूमिका अदा करेगा. भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश नौटियाल ने कहा ओबीसी मोर्चा अहम संगठन है. जिसकी मजबूती के लिए पार्टी स्तर पर मजबूत टीम के गठन का काम किया गया है. जिसका लाभ आगामी चुनाव में पार्टी को मिलेगा.

Last Updated : May 9, 2023, 11:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details