उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

युवक को थप्पड़ मारने का मामला, एसओ ने मानी निलंबित सिपाही की गलती

टिहरी जिले के धनौल्टी में सोमवार शाम को एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में पुलिस का सिपाही एक युवक को थप्पड़ मारता और गाली देते हुए दिखाई दे रहा था. सिपाही को निलंबित कर दिया गया है. एसओ ने सिपाही की गलती भी मान ली है.

By

Published : Jul 22, 2020, 8:34 AM IST

Updated : Jul 22, 2020, 10:56 AM IST

etv bharat
सार्वजनिक स्थल पर युवक को सिपाही ने मारा था थप्पड़

टिहरी : राजधानी देहरादून से महज 50 किलोमीटर की दूरी पर जिले के थत्यूड़ मार्ग पर एक पुलिसकर्मी द्वारा आम जनता से अभद्रता करने पर उसे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक टिहरी ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था. उचित कार्रवाई की मांग करते हुए स्थानीय लोगों ने पुलिस के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की. लोगों ने थत्यूड़ थाने में पहुंच कर थानाध्यक्ष से मुलाकात की. इस दौरान एसओ ने सिपाही की गलती मानते हुए दोबारा ऐसा न होने का वादा किया. इसके बाद ग्रामीण अपने घर वापस लौट आए.

युवक को थप्पड़ मारने का मामला, एसओ ने मानी निलंबित सिपाही की गलती
बता दें कि बीते दिनों थत्यूड़ मार्ग पर अलमस बैंड पर एक पुलिसकर्मी ने लोगों के साथ अभद्रता की थी. उसने एक व्यक्ति को सार्वजनिक स्थल पर सभी के सामने थप्पड़ जड़ दिया था. पुलिसकर्मी का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ था. वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए थानाध्यक्ष थत्यूड़ संजीत कुमार व पुलिस क्षेत्राधिकारी द्वारा जांच अधिकारी धनसिंह तोमर से रिपोर्ट मांगी गयी थी. उन्होंने बताया कि अलमस बैंड पर पुलिस रूटीन चेकिंग कर रही थी. वह युवक पुलिस के कार्य में बाधा डाल रहा था. वह शराब के नशे में था साथ ही इस युवक ने मास्क भी नहीं पहना था. जिस पर युवक का चालान भी किया गया. लेकिन वीडियो वायरल होने पर इसका संज्ञान लिया गया व टिहरी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने पुलिसकर्मी को सार्वजनिक स्थल पर जनता के साथ अभद्रता करने पर निलंबित कर दिया व मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:डीएम ने सुनी लोगों की समस्याएं, अव्यवस्थाओं पर अधिकारियों को लगाई फटकार

युवक विनोद चौहान के खिलाफ पुलिस ने मास्क न पहनने व सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने पर चालान काटा है. युवक नशे में बताया गया है. इसके लिए 81 पुलिस एक्ट में भी चालान किया गया है. सीओ धन सिंह तोमर का कहना है सिपाही की इससे पहले कोई शिकायत नहीं है. फिर भी मामले की जांच की जा रही है. चेकिंग के दौरान युवक से तकरार के कारण नोकझोंक का मामला है.

Last Updated : Jul 22, 2020, 10:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details