उत्तराखंड

uttarakhand

तहसीलदार ने दुकानों के बाहर बनवाए सर्किल, सोशल डिस्टेंस का पालन करने के दिए निर्देश

By

Published : Apr 7, 2020, 12:30 PM IST

तहसीलदार कण्डीसौड़ ने टीम के साथ बाजारों में जाकर दुकानों के बाहर सोशल डिस्टेंस को देखते हुए गोले बनवाए. दुकानदारों को हिदायत देते हुए कहा कि लॉकडाउन का पालन करना अनिवार्य है. जो दुकानदार लॉकडाउन का पालन नहीं करेंगे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Tehsildar told about social distancing
धनौल्टी तहसीलदार समाचार

धनौल्टी: वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर पूरे देशभर में लगातार सतर्कता बरती जा रही है. इसी क्रम में तहसीलदार कण्डीसौड़ टीम के साथ बाजारों में गए. टीम ने दुकानों के बाहर सोशल डिस्टेंस को देखते हुए सर्किल बनवाए. दुकानदारों को हिदायत देते हुए कहा कि लॉकडाउन का पालन करना अनिवार्य है. जो दुकानदार लॉकडाउन का पालन नहीं करेंगे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. तहसीलदार ने दुकानदारों और लोगों को मास्क भी वितरित किए.

तहसीलदार ने दुकानों के बाहर बनवाए सर्किल.

एक ओर तहसीलदार की टीम ने सर्किल बनाकर लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में जागरूक किया. दूसरी ओर वायरस के संक्रमण से बचने के लिए दुकानों के बाहर सैनेटाइजर का छिड़काव भी किया गया.

पढ़ें:चंपावत के ग्रामीण इलाकों तक पहुंची कोरोना की दहशत, दो गांवों को किया गया क्वारंटाइन

तहसीलदार कण्डीसौड़ उपेन्द्र बहुगुणा ने कहा कि कोविड-19 से बचने के लिए अपने घरों से बाहर न निकलें. यह एक संक्रामक बीमारी है इसका इलाज बचाव ही है. घरों से बहार निकलने के बाद घर में प्रवेश करते ही हाथ धोएं और सैनेटाइजर का प्रयोग करें. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखना बेहद जरूरी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details