उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Aug 17, 2020, 5:29 PM IST

ETV Bharat / state

टिहरी: भारी बोल्डर और मलबा आने से NH-94 बंद, लगा भीषण जाम

टिहरी में तेज बारिश के बाद टिहरी जिले के ऋषिकेश से चंबा के बीच सड़क पर भारी मलबा आ गया है. जिसकी वजह से सड़क बंद हो गई. हाईवे बंद होने के कारण बड़ी संख्या में यात्री फंसे हुए हैं. वहीं, जिला प्रशासन मार्ग खोलने के काम में जुटा हुआ है.

tehri
बोल्डर आने से राष्ट्रीय राजमार्ग 94 बंद.

टिहरी:मॉनसून आने के बाद से ही उत्तराखंड में कुदरत ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है. ताजा मामला चंबा- ऋषिकेश राष्ट्रीय राजमार्ग-94 नागणी का है. जहां पहाड़ी से भारी मलबा के साथ बड़े-बड़े बोल्डर गिरने की वजह से मार्ग बंद हो गया है. जिसकी वजह से हाईवे के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई है.

भारी बोल्डर और मलबा आने से NH-94 बंद.

पढ़ें-मौसम विभाग का महाराष्ट्र-केरल समेत कई राज्यों में भारी बारिश का रेड अलर्ट

गौरतलब है कि राजमार्ग रविवार को ही बन्द हो गया था. लेकिन थोड़े देर के लिए इसे खोला गया था, वहीं, दोबारा मलबा आने से राजमार्ग बंद हो गया है, जिससे दोनों तरफ जाम लग हुआ है. वहीं मार्ग बंद होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है.

मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम ने नागणी बाजार को बैरेकेटिंग लगाकर बंद कर दिया है और मोटरमार्ग को खोलने के लिए राजमार्ग के दोनों और निर्माणदायी कंपनी के कर्मचारी-अधिकारी जुटे हुए हैं. ऐसे में जिला प्रशासन ने देर रात तक मोटरमार्ग खुलने की संभावना जताई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details