उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

टिहरी झील में डूबने से बाल-बाल बचा वाहन, घायल को हायर सेंटर किया रेफर

रुद्रप्रयाग से देहरादून जा रहा वाहन टिहरी झील के किनारे गिर गया. हादसे में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : Feb 29, 2020, 2:51 PM IST

road-accident
टिहरी झील में डूबने से बचा वाहन

टिहरी: जिले के पीपल डाली के पास टिहरी झील के किनारे एक वाहन गिर गया. वाहन रुद्रप्रयाग से देहरादून जा रहा था. रास्ते में चालक को नींद आ जाने के कारण ये हादसा हुआ. वाहन में सवार चालक और एक सवारी गंभीर रूप से घायल हो गया. गंभीर रूप से घायल चालक को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

टिहरी झील में डूबने से बचा वाहन.

प्राथमिक उपचार करते समय डॉक्टर ने बताया कि वाहन चालक इरशाद के गले और पैर में फैक्चर हो गया है, जिसको हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है. वहीं, वाहन सवार दूसरी व्यक्ति बाबर की हालत सामान्य है, जिसको प्राथमिक उपचार के दिया गया. बाबक का कहना है कि वहां रुद्रप्रयाग से रात को चलते समय सुबह टिहरी के पीपल डाली पहुंचे, जहां पर नींद की झपकी आ जाने के कारण वाहन टिहरी झील के किनारे जा गिरा.

ये भी पढ़ें:हाई कोर्ट ने राज्य सरकार को दिया झटका, वनों की परिभाषा बदलने के आदेश पर लगी रोक

गनीमत रही कि वाहन झील में नहीं समाया, अगर ये टिहरी झील में समां जाता तो एक बहुत बड़ी अनहोनी हो जाती. टिहरी झील के किनारे गिरते हुए आसपास के दुकानदार और स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और खुद ही रेस्क्यू करने में लग गए. जिस कारण इनको झील के किनारे से निकाला गया और इनको सही समय पर उपचार मिल पाया. घायल बाबर (27 साल) देहरादून माजरा का रहने वाला है और जबकि, चालक इरशाद मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details