उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

टिहरी: चुनाव प्रशिक्षण कार्यक्रम में पीठासीन अधिकारी का तांडव, होमगार्ड से की बदसलूकी

नई टिहरी में चुनाव प्रशिक्षण के दौरान पीठासीन अधिकारी ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान पीठासीन अधिकारी ने होमगार्ड के साथ धक्का मुक्की भी की.

By

Published : Feb 5, 2022, 10:21 PM IST

Updated : Feb 5, 2022, 10:50 PM IST

presiding-officer-created-a-ruckus-in-the-election-training-program-in-tehri
टिहरी में चुनाव प्रशिक्षण कार्यक्रम में पीठासीन अधिकारी ने किया हंगामा

टिहरी:चुनाव ड्यूटी में अधिकारियों और कर्मचारियों के प्रशिक्षण के दौरान एक शिक्षक ने जमकर हंगामा कर दिया. शिक्षक ने चार महीने से वेतन न मिलने की बात कहकर माइक और कुर्सियां तोड़ दी. उसके बाद सुरक्षाकर्मियों से धक्का-मुक्की भी की. हंगामा करने वाला शिक्षक पीठासीन अधिकारी बताया जा रहा है.

बीते शुक्रवार को नई टिहरी नगर पालिका के सभागार में चुनाव कर्मचारियों का प्रशिक्षण चल रहा था. इस दौरान कीर्तिनगर ब्लॉक के विद्यालय में कार्यरत शिक्षक कनक लिंगवाल ने अचानक हंगामा करना दिया. शिक्षक ने कहा उसे चार महीने से वेतन नहीं मिला है. इसके बाद शिक्षक ने माइक और कुर्सियां तोड़ दी. उसके बाद उसे रोकने सुरक्षाकर्मी पहुंचे. लेकिन उसने उसके धक्का-मुक्की शुरू कर दी.

टिहरी में चुनाव प्रशिक्षण कार्यक्रम में पीठासीन अधिकारी ने किया हंगामा

पढे़ं-किच्छा में बोले राहुल गांधी- 'देश में किसी PM का नहीं बल्कि एक राजा का राज है'

प्रशिक्षण कार्यक्रम के नेाडल अधिकारी शोएब अहमद की तरफ से आरोपित शिक्षक के खिलाफ नई टिहरी कोतवाली में सरकारी काम में बाधा और सरकारी कर्मचारियों के साथ मारपीट करने व गाली-गलौज करने का मुकदमा दर्ज कराया गया है. नई टिहरी कोतवाली प्रभारी कमल मोहन भंडारी ने बताया शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Last Updated : Feb 5, 2022, 10:50 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

Most news

ABOUT THE AUTHOR

...view details