उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस ने वापस दिलाई ठगी की रकम

By

Published : Mar 30, 2021, 9:33 PM IST

एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर दी थी कि किसी अज्ञात ने उसके बैंक अकाउंट से पैसे निकाल लिए हैं. वहीं, एसएसपी के निर्देश पर मामले कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पीड़ित को पूरी रकम वापस दिला दी है.

tehri
पुलिस ने वापस दिलाई पीड़ित की रकम

टिहरी: एसएसपी तृप्ति भट्ट ने सभी थाना प्रभारियों को ऑनलाइन ठगी के मामले में पीड़ित को तत्काल राहत पहुंचाने और उसे न्याय दिलाने के निर्देश दिए थे. इसी कड़ी में पुलिस ने ऑनलाइन ठगी की पूरी रकम पीड़ीत को वापस करवा दी है.

दरअसल, नवीन सिंह रावत नाम के व्यक्ति ने पुलिस की तहरीर दी थी कि किसी अज्ञात ने उनके एसबीआई के बैंक अकाउंट से 65 हजार रुपए फ्रॉड करके निकाल लिए हैं, जिस पर एसएसपी ने 24 मार्च को थानाध्यक्ष कैम्पटी नवीन जुराल को ठगी का पता लगाने, पीड़ित को तत्काल राहत पहुंचाने और उसे न्याय दिलाने के आदेश दिए थे.

ये भी पढ़ें:हल्द्वानी: ग्रामीणों ने दो व्यक्तियों और महिला को नशा करते पकड़ा, कमरे में किया बंद

उधर, थानाध्यक्ष की ओर से इस घटना के संबंध में तुरंत उच्चाधिकारियों को सूचित किया. प्राप्त निर्देशों के अनुसार SBI आईटी सेल, एसटीएफ और सीआईयू टिहरी गढ़वाल की मदद से उक्त राशि की ट्रैकिंग कर जानकारी की गई तो पता चला कि ये राशि एक IDBI बैंक खाते में ट्रांसफर हो गई है. इसके बाद पीड़ित को उसकी पूरे पैसे वापस करवाए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details