उत्तराखंड

uttarakhand

लापता छात्रा का सुराग नहीं लगा पा रही पुलिस, परिजन जता रहे अनहोनी की आशंका

By

Published : Oct 27, 2019, 5:12 PM IST

प्रतापनगर के ऊपली रमोली के मुखेम गांव का है. जहां पर बीते 12 अक्टूबर को दसवीं कक्षा की छात्रा घर से स्कूल के निकली, लेकिन स्कूल नहीं पहुंची. जबकि, घर से कुछ ही दूरी पर ही छात्रा का चप्पल, चुनरी, स्कूल का बैग बरामद हुआ था. जिसके बाद ग्रामीणों ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी थी.

गुमशुदा छात्रा का सुराग नहीं लगा पा रही पुलिस

प्रतापनगरःराजकीय इंटर कॉलेज तौली सैन मुखेम में कक्षा 10 में पढ़ाई कर रही एक छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी. वहीं मामले में पुलिस अंधेरे में तीर चला रही है. साथ ही मामले की जांच कर रही पुलिस जल्द गुमशुदा लड़की को बरामद करने की बात कर रही है. वहीं परिजनों द्वारा अनहोनी की आशंका जताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला प्रतापनगर के ऊपली रमोली के मुखेम गांव का है. जहां पर बीते 12 अक्टूबर को दसवीं कक्षा की छात्रा घर से स्कूल के निकली, लेकिन स्कूल नहीं पहुंची. जबकि, घर से कुछ ही दूरी पर ही छात्रा का चप्पल, चुनरी, स्कूल का बैग बरामद हुआ था. जिसके बाद ग्रामीणों ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी थी.
ये भी पढ़ेंःदीपावलीः पटाखे जलाते समय रहें सावधान, इन बातों का रखें ध्यान

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की. साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है, लेकिन अभी तक छात्रा का कुछ भी सुराग नहीं लग पाया है. मामले में पुलिस का कहना है कि जल्द छात्रा को बरामद कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details