उत्तराखंड

uttarakhand

अस्पताल में जमकर हुआ हंगामा, प्रबंधन पर मरीजों के साथ बदसलूकी करने का आरोप

By

Published : Jul 17, 2019, 10:05 AM IST

टिहरी में पीपीपी मोड में चला रहे अस्पताल प्रबंधन ने मरीज के परिजनों से बदसलूकी की, जिससे नाराज परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ जमकर हंगामा किया. साथ ही प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लगाए बदसलूकी के आरोप.

टिहरी: जिले के सबसे बड़े अस्पताल टिहरी जिला अस्पताल में मरीज इलाज के लिए दूर-दूर से आते हैं , लेकिन अस्पताल को पीपीपी मोड में दिए जाने के कारण मरीजों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही पीपीपी मोड पर काम करने वाले अस्पताल प्रबन्धन द्वारा मरीज के परिजनों के साथ बदसलूकी करने का भी मामला प्रकाश में आया है.

नई टिहरी निवासी एक शख्स की बेटी ने अज्ञात कारणों के चलते फिनाइल पी लिया. परिजन लड़की को लेकर अस्पताल आए. जहां, उन्होंने अस्पताल प्रबंधन पर बदसलूकी करने के आरोप लगाए हैं, जिस कारण अस्पताल में हंगामा हो गया.

पीड़ित पक्ष के लोगों ने अस्पताल प्रबन्धन की दादागिरी और लापरवाही के बारे में जिलाधिकारी को अवगत करवाया, जिसके बाद डीएम ने उपजिलाधिकारी को मौके पर भेजकर मामले को शान्त करवाया. पीपीपी मोड पर काम करने वाले अस्पताल प्रबन्धन के खिलाफ लोगों ने आवाज उठानी शुरू कर दी है.

परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लगाए बदसलूकी के आरोप.

ये भी पढ़ें:27जुलाई से शुरू होगी कांवड़ यात्रा, प्रशासन की अधूरी तैयारी बन सकती है परेशानी का सबब

जिलाधिकारी ने बताया कि सीएमओ टिहरी को निर्देशित कर जिला अस्पताल में पीपीपी मोड पर काम करने वाले अस्पताल प्रबन्धन की लापरवाही पर रिपोर्ट बनाकर भेजने की बात कही. साथ ही रिपोर्ट में लापरवाही पाए जाने पर अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details