उत्तराखंड

uttarakhand

धनौल्टी विधानसभा क्षेत्र में अधर में लटका कई सड़कों का निर्माण, MLA आवास पहुंचे जनप्रतिनिधि

By

Published : Jul 14, 2022, 2:16 PM IST

धनौल्टी विधानसभा क्षेत्र में लंबित पड़े मोटर मार्गों के निर्माण की मांग को लेकर जनप्रतिनिधि विधायक प्रीतम सिंह पंवार के आवास पर पहुंचे. उन्होंने विधायक से मिलकर अधर में लटकी सड़कों के निर्माण कार्य को पूरा कराने की मांग की.

Peoples representatives meet pritam singh
विधायक प्रीतम पंवार से मिले जनप्रतिनिधि

धनौल्टीःटिहरी जिले के धनौल्टी विधानसभा क्षेत्र में स्वीकृत कई मोटर मार्ग के काम अधर में लटके हैं. जिससे नाराज जनप्रतिनिधि और ग्रामीण सीधे देहरादून पहुंचकर विधायक आवास में आ धमके. इस दौरान जनप्रतिनिधियों ने धनौल्टी विधायक प्रीतम सिंह पंवार से मुलाकात की और जल्द लंबित सड़कों के निर्माण कार्य शुरू कराने की मांग की. जिस पर विधायक ने उनकी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया.

दरअसल, धनौल्टी विधानसभा क्षेत्र में कई मोटर मार्गों का निर्माण अभी तक पूरा नहीं हो पाया है. इसके अलावा कई गांवों में अभी तक रोड ही नहीं बनी है. जिसे लेकर जौनपुर क्षेत्र के जिला उपाध्यक्ष विरेंद्र सिंह राणा, पूर्व प्रमुख जौनपुर गीता रावत समेत कई जनप्रतिनिधि सीधे देहरादून जा पहुंचे और विधायक प्रीतम पंवार से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान उन्होंने विधायक के सामने अपने-अपने क्षेत्र की समस्याएं रखी.

वहीं, विधायक प्रीतम पंवार (Dhanaulti MLA Pritam Singh Panwar) ने लोनिवि थत्यूड़ अधिशासी अभियंता रजनीश कुमार, सहायक अभियंता मनीष कुमार, अवर अभियंता शरद कुमार को विधायक आवास में बुलाया और जानकारी मांगी. बैठक में थत्यूड़-मसराना, थत्यूड़-कैम्पटी, सुवाखोली-आग्यारना-कांडा जाख, किमोई से कांडा जाख आदि मार्गों को लेकर चर्चा की गई. जिस पर अधिशासी अभियंता ने दो महीने का समय मांगा.

ये भी पढ़ेंःबदहाल उत्तराखंड, बह गई सड़क... परेशानी दूर करने वाली ऑलवेदर रोड ने बढ़ाई मुश्किलें

लोनिवि थत्यूड़ अधिशासी अभियंता मनीष कुमार (PWD Thatyur EE Manish Kumar) ने बताया कि जिन स्वीकृत मोटर मार्गों का निर्माण कार्य रुका हुआ है, वो मुआवजे से संबंधित प्रकरणों के कारण रुके हैं. उन्हें जल्द निपटाया जाएगा. जिन स्थानों पर कार्य धीमा है या रुका है, संबंधित ठेकेदारों के खिलाफ 15 दिनों के भीतर नोटिस दिया जाएगा. कार्य शुरू न करने की दशा में ठेकेदार के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई भी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details