उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस की मुहिम 'हैलो टिहरी' से मिली मदद, युवक ने SSP को कहा धन्यवाद

By

Published : Mar 24, 2021, 8:03 AM IST

टिहरी पुलिस की मुहिम हैलो टिहरी से लोगों को काफी मदद मिल रही है. दरअसल, हैलो टिहरी पर आम जनमानस द्वारा अपनी विभिन्न समस्याओं के संबंध में पुलिस से सहयोग की अपेक्षा की जा रही है. जिस पर टिहरी पुलिस द्वारा त्वरित राहत प्रदान करने के प्रयास किये जा रहे हैं.

टिहरी पुलिस
टिहरी पुलिस

टिहरी:पुलिस की मुहिम हैलो टिहरी से लोगों को काफी मदद मिल रही है. दसरअल, हैलो टिहरी पर आम जनमानस द्वारा अपनी विभिन्न समस्याओं के संबंध में पुलिस से सहयोग की अपेक्षा की जा रही है. जिस पर टिहरी पुलिस द्वारा त्वरित राहत प्रदान करने के प्रयास किये जा रहे हैं. ऐसा ही मामला 22 मार्च को सामने आया, जहां पर व्यासी क्षेत्र के एक व्यक्ति की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई कारवाते हुए राहत पहुंचायी गई.

'हैलो टिहरी' मुहिम बनी मददगार.


बता दें कि, हैलो टिहरी पर गौरव पंवार निवासी टिहरी गढ़वाल ने फोन कर अपनी परेशानी रखते हुए बताया कि लॉकडाउन के दौरान उसने अपनी गाड़ी एक कंपनी में लगाई थी. कंपनी द्वारा सितंबर माह से अब तक उक्त कार्य के मानदेय का भुगतान नहीं किया गया है. जिस कारण उसकी आर्थिक स्थिति काफी खराब चल रही है. इस पर हैलो टिहरी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सूचना तत्काल चौकी प्रभारी व्यासी को दी. चौकी प्रभारी द्वारा तत्काल कंपनी से इस प्रकरण में बात की और कंपनी और गौरव पंवार उपरोक्त के बीच आपसी सहमति के आधार पर समझौता करवाते हुए गौरव पंवार की गाड़ी का मानदेय दिलवाया गया. गौरव पंवार ने टिहरी पुलिस की त्वरित कार्रवाई पर उनका आभार व्यक्त किया है.

पढ़ें:खटीमा की भूमित और शोभा PM मोदी से करेंगी वार्ता, पढ़िए पूरी खबर

एसएसपी तृप्ति भट्ट ने बताया कि टिहरी पुलिस आम जन की सेवा के लिऐ सदैव तत्पर है. इसी उद्देश्य की पूर्ति के लिए हैलो टिहरी प्लेटफार्म को जनपद में लॉन्च किया गया है. ताकि आम जन बिना किसी थाने के चक्कर काटे अपनी शिकायत/सुझाव/समस्या/सूचना आदि पुलिस तक पंहुचा सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details