उत्तराखंड

uttarakhand

टिहरी: 47 किलो डोडा पोस्ट के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 18, 2021, 6:51 AM IST

टिहरी के थत्यूड़ क्षेत्र में पुलिस ने 47 किलो डोडा पोस्ट बरामद किया. टिहरी पुलिस का नशे के खिलाफ चल रहे अभियान में पुलिस अभी तक 17 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर चुकी है.

Tehri Police
टिहरी पुलिस

टिहरीःवरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तृप्ति भट्ट के निर्देश पर जिले में बढ़ते नशे के खिलाफ पुलिस ने अभियान छेड़ रखा है. पुलिस मादक पदार्थों की तस्करी और अवैध व्यापार करने वालों के खिलाफ ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. इसी क्रम में थत्यूड़ पुलिस ने 47 किलो डोडा पोस्त बरामद किया है.

थानाध्यक्ष थत्यूड़ संजीत कुमार के मुताबिक इलाके में गश्त करने के दौरान सिर्वा पुल के पास खड़ी एक संदिग्ध कार UA07N-1302 की चेकिंग की गई. जिसमें से पुलिस को 47 किलो डोडा पोस्ट बरामद हुआ.

ये भी पढ़ेंः क करोड़ के हाथी दांत के साथ चार वन्य जीव तस्कर गिरफ्तार

बता दें कि टिहरी में पुलिस ने पिछले तीन महीने से नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए NDPS ACT में 17 तस्करों को गिरफ्तार किया है. जिसके पास के पुलिस को करीब 8 किलो चरस और 29 ग्राम स्मैक बरामद हुई हैं. साथ ही 43 आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मामले दर्ज भी किए जा चुके हैं. इसके साथ ही 1 हजार 492 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब, 144 बीयर की बोतल और 55 लीटर कच्ची शराब की बरामद की जा चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details