उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में स्मैक बरामद

By

Published : May 7, 2021, 7:21 PM IST

जिले के थाना मुनि की रेती पुलिस लगातार नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चला रही है. इसी कड़ी में आज पुलिस ने नीमबीच रोड के पास से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में स्मैक बरामद की है.

-tehri
भारी मात्रा में स्मैक बरामद

टिहरी: थाना मुनि की रेती पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में स्मैक बरामद की है.

एसएसपी तृप्ति भट्ट ने जिले में सभी पुलिस थानों को नशे के खिलाफ अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं. इसी के तहत आज थाना मुनि की रेती ने मुखबिर की सूचना पर एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया. आरोपी की पहचान पुलिस ने कन्हैया पासवान पुत्र रमेश पासवान निवासी गुमानीवाला देहरादून के रूप में की है. पुलिस ने आरोपी के पास से करीब एक लाख पचास हजार रुपए कीमत की 14 ग्राम स्मैक बरामद की है. पुलिस की कड़ी पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह साल 2020 में अवैध रूप से स्मैक रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.
ये भी पढ़ें :घनसाली-जाखणीधार में बादल फटने से बड़ा नुकसान, कई हेक्टेयर जमीन बही, कई वाहन मलबे में दबे

एसएसपी तृप्ति भट्ट ने बताया कि बीते चार महीने से अब तक NDPS ACT में 21 अभियोगों में कुल 23 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लगभग 10 किलो चरस, 50 ग्राम स्मैक, 46 किलो से अधिक डोडा-पोस्त तथा 55 अभियोग आबकारी अधिनियम में दर्ज किये गये हैं. जिसमें कुल 2298 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब, 432 बीयर की बोतल व 65 लीटर कच्ची शराब बरामद की जा चुकी हैं. इसके अतिरिक्त 0.92 हेक्टेयर अफीम की अवैध खेती को भी नष्ट किया जा चुका है. जिसमें कुल 41 अभियुक्तों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details