उत्तराखंड

uttarakhand

विधायक विजय पवार का कांग्रेस पर हमला, कहा- BJP के कामों को बताती है अपना

By

Published : Jun 17, 2020, 10:30 PM IST

प्रतापनगर में बीजेपी द्वारा परिवार संपर्क कार्यक्रम चलाया जा रहा है. इस दौरान प्रतापनगर से बीजेपी विधायक विजय पवार ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

बीजेपी ने कांग्रेस पर बोला हमला
बीजेपी ने कांग्रेस पर बोला हमला

प्रतापनगर:जिले में बीजेपी द्वारा परिवार संपर्क कार्यक्रम चलाया जा रहा है. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रतापनगर विधानसभा में लंबगांव बाजार में लोगों से संपर्क किया. जिसके बाद मंडल अध्यक्ष त्रिलोक रावत के निवास पर कार्यकर्ताओं द्वारा बैठक का आयोजन किया गया. जहां पार्टी के बड़े नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

विधायक विजय पवार ने कहा कि जितने भी काम बीजेपी सरकार के दौरान हुए हैं. कांग्रेस के लोग उसे अपना काम गिना रहे हैं, जो सरासर झूठ है. विधायक ने कहा की केंद्र सरकार के 6 साल और और राज्य सरकार के 3 साल के कार्यकाल में देश और प्रदेश में अनेकों ऐतिहासिक कार्य हुए हैं.

जिसमें डोबरा चांठी पुल, ओबीसी को केंद्रीय सूची में शामिल करने के साथ ही तमाम निर्माणाधीन सड़कें, बागी गोलानी मोटर मार्ग, कंडियाल गांव रैका मोटर मार्ग और सौंदी मोटर मार्ग का काम बहुत जल्द ही मार्ग पूरे हो जाएंगे.

बीजेपी ने कांग्रेस पर बोला हमला.

पढ़ें-यथास्थिति बदलने के चीन के प्रयास के कारण लद्दाख में हिंसक झड़प हुई : विदेश मंत्रालय

विधायक विजय पवार ने कहा कि बहुत जल्द प्रतापनगर में ओबीसी को केंद्रीय सूची में शामिल कर दिया जाएगा. जिसकी प्रक्रिया चल रही है. इसके साथ ही 1 या 2 महीने के अंदर बहुप्रतीक्षित डोबरा-चांठी के ऊपर आवागमन भी शुरू हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details