उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जवानों की शहादत पर आक्रोश, सैनिक संगठनों ने की भारत-पाक मैच रद्द करने की मांग

जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके में आतंकवादियों के साथ भीषण गोलाबारी में कई जवाम शहीद हुए है. जिससे देश की जनता में आक्रोश फैला हुआ है. इससे देखते हुए टिहरी जिले के सैनिक संगठन ने पीएम और रक्षा मंत्री से आगामी 24 अक्टूबर को होने वाले भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच को रद्द करने की मांग की है.

By

Published : Oct 20, 2021, 6:49 AM IST

Updated : Oct 20, 2021, 7:08 AM IST

India vs Pakistan match
India vs Pakistan match

टिहरी: जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके में गोलाबारी के चलते आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान शहीद हो रहे जवानों को लेकर टिहरी जिले के सैनिक संगठन ने पीएम और रक्षा मंत्री से आगामी 24 अक्टूबर को होने वाले भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच को रद्द करने की मांग की है.

सैनिक संगठनों ने की भारत-पाक मैच रद्द करने की मांग.
सैनिक संगठन का कहना है कि एक ओर पाकिस्तान पीठ पर चाकू घोपने का काम कर रहा है और दूसरी तरफ मैच के नाम पर अपनी चालाकी को छुपाने का काम कर रहा है. जबकि लगातार पाकिस्तान की तरफ से भेजे जा रहे आतंकवादियों के द्वारा हमारे सैनिकों पर धोखे से हमला किया जा रहा है. अब वक्त आ गया है कि पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह की कोई समझौता नहीं किया जाना चाहिए. भारतीय सेना को एक बार खुली छूट दे देनी चाहिए, जिससे आर-पार की लड़ाई हो सके. इससे पाकिस्तान को सबक सिखाया जा सके. आमने सामने की लड़ाई में भारत की सेना कितनी मजबूत है और भारतीय सेना को खुली छूट दी जाए, जिससे भारतीय सेना पाकिस्तान का नामोनिशान मिटा सकती है.

पढ़ें:आसमान से जमकर बरसे बादल, हरीश रावत पर खूब गरजे हरक सिंह रावत

सैनिक संगठन ने भारत सरकार से मांग की गई है कि यह सरकार की भी जिम्मेदारी है कि वहां पाकिस्तान के साथ कोई दोस्ताना संबंध न रखें. पाकिस्तान को जैसा को तैसा शबक सीखया जाए. सरकार को पाकिस्तान पर कभी भी विश्वास नहीं करना चाहिए. आज तक जितने भी भारत-पाकिस्तान युद्ध हुए है उसमें पाकिस्तान ने ही गद्दारी दिखाई है और भारतीय सेना ने पाकिस्तान को सबक सिखाया है. इसलिए सरकार से सैनिक संगठन मांग करता है कि आगामी 24 अक्टूबर को होने वाले क्रिकेट मैच को तत्काल प्रभाव से रद्द कराएं और यह उन शहीदों के लिए सच्ची श्रद्धांजलि भी होगी.

Last Updated : Oct 20, 2021, 7:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details