उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

टिहरी में 200 मीटर गहरी खाई में गिरी मैक्स, चालक गंभीर रूप से घायल

टिहरी में कपोल गांव (Tehri Kapol Village) के पास सड़क हादसे में वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस व एसडीआरएफ की टीम (Police and SDRF rescue team) ने रेस्क्यू कर चालक को बमुश्किल बाहर निकाल हॉस्पिटल में भर्ती किया. चालक की स्थिति ठीक बताई जा रही है. वहीं हादसे में मैक्स वाहन के परखच्चे उड़ गए.

By

Published : Jan 6, 2023, 9:19 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

टिहरी:तहसील बालगंगा के राजस्व क्षेत्र कपोल गांव (Tehri Kapol Village) के पास एक मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर (tehri max accident) गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना घनसाली पुलिस व एसडीआरएफ की टीम (Police and SDRF rescue team) ने रेस्क्यू कर चालक को बाहर निकाला. हादसे में चालक घायल हो गया है, जिसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है.

200 मीटर गहरी खाई में गिरी मैक्स:गौर हो कि घनसाली पुलिस व एसडीआरएफ को मैक्स वाहन संख्या Uk 11 CA 0334 के खाई में गिरने (tehri road accident) की सूचना मिली. सूचना मिलते ही थाना घनसाली पुलिस व एसडीआरएफ टीम तत्काल मौके पर पहुंची. हादसे में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि वाहन करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिरा. जैसे ही राहत बचाव टीम मौके पर पहुंची, चालक का कोई पता नहीं था. किसी तरह चालक की खोजबीन की गई, जिसे खोज कर बाहर निकाला गया. चालक हादसे के बाद वाहन से छिटककर दूर गिर गया था.
पढ़ें-टिहरी हादसा: उपखंड शिक्षा अधिकारी ने विधायक पर लगाए गंभीर आरोप, ठहराया बच्चों की मौत का जिम्मेदार

स्थानीय ग्रामीणों की मदद से चालक को किया रेस्क्यू:चालक को तत्काल नजदीकी बिलेश्वर अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि चालक खतरे से बाहर है. फिलहाल उसकी निगरानी की जा रही है. पुलिस ने बताया कि घायल चालक का नाम वीरेंद्र लाल (48) पुत्र भूडडू मिस्त्री निवासी कस्बा चमियाला थाना घनसाली जनपद टिहरी गढ़वाल है. उसे सुबह के समय रेस्क्यू किया गया, जिसमें ग्रामीणों ने भी खासी मदद की. वहीं हादसे के समय वाहन में सिर्फ चालक मौजूद था. बता दें कि पर्वतीय अंचलों में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. जिसकी अक्सर वजह तेज रफ्तार और नींद आना बताई जाती है. इसके बावजूद भी पुलिस-प्रशासन हादसों पर लगाम नहीं लगा पा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details