उत्तराखंड

uttarakhand

मुनिकी रेती में डबल डेकर बस पलटी, एक महिला की मौत, कई लोग घायल

By

Published : Jul 28, 2022, 6:07 PM IST

Updated : Jul 28, 2022, 8:09 PM IST

ऋषिकेश-शिवपुरी मार्ग पर खारा श्रोत के पास एक डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बताया जा रहा है कि बस में 65 से 70 लोग सवार थे. जिसमें से कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. जबकि, एक महिला की मौत हो गई.

tehri bus accident
यात्रियों से भरी डबल डेकर बस पलटी

टिहरी/ऋषिकेशःऋषिकेश-शिवपुरी मार्ग पर खारा श्रोत के पास ब्रह्मानंद मोड़ पर बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां यात्रियों से भरी एक डबल डेकर बस मुनिकी रेती पीडब्ल्यूडी तिराहे के पास पलट गई. इस हादसे में कई लोग घायल हो गए. जबकि, एक महिला की जान चली गई.

जानकारी के मुताबिक, यात्रियों से भरी बस संख्या UP 54 T813 उत्तर प्रदेश के बलिया से आई थी. जिसमें 65 से 70 लोग सवार थे. तभी खारा श्रोत के पास का ब्रेक फेल गया. ब्रेक फेल होने की वजह से बस अनियंत्रित होकर सड़क पर लहराने लगी. देखते ही देखते बस पीडब्ल्यूडी तिराहे पर पलट गई. जिससे चीख पुकार मच गई. पुलिस और स्थानीय लोगों ने बमुश्किल यात्रियों को बाहर निकाला और राजकीय अस्पताल ऋषिकेश पहुंचाया.

मुनिकी रेती में डबल डेकर बस पलटी.

ये भी पढ़ेंःसावधान! सिंगापुर से उत्तराखंड को चेतावनी, आ सकता है 8+ का भूकंप

बताया जा रहा है कि इस हादसे में उत्तर प्रदेश के बलिया के मजुआ निवासी इंदु देवी (उम्र 50 वर्ष) की मौत हो गई. यह हादसा शाम करीब 5 बजे हुआ. यात्री नीलकंठ महादेव मंदिर के दर्शन के लिए आए थे. फिलहाल, घायलों का इलाज चल रहा है. एसएसआई रमेश कुमार सैनी ने बताया कि इस हादसे में बस में सवार सभी यात्रियों को चोटें आई हैं. राजकीय चिकित्सालय में सभी को उपचार के लिए भेजा गया है. वहां से 8 लोगों को हायर सेंटर AIIMS के लिए रेफर कर दिया गया है.

Last Updated : Jul 28, 2022, 8:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details