उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सुनीता पंवार और जशोदा नेगी बनीं जन एकता पार्टी महिला मोर्चा की जिला महामंत्री

उत्तराखंड जन एकता पार्टी की महिला मोर्चा की कार्यकारिणी का विस्तार किया गया है. जिला महामंत्री की जिम्मेदारी सुनीता पंवार और जशोदा नेगी को सौंपी गई है. पार्टी की ओर से बताया जा रहा है कि साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी अभी से शुरू कर दी गई है.

Tehri
महिला मोर्चा की कार्यकारिणी का विस्तार

By

Published : Feb 5, 2021, 1:04 PM IST

टिहरी:उत्तराखंड जन एकता पार्टी की महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष रागिनी भट्ट ने कार्यकारिणी का विस्तार किया है. साथ ही उन्होंने जिला महामंत्री की जिम्मेदारी सुनीता पंवार और जशोदा नेगी को सौंपी है. इस मौके पर जन एकता पार्टी की महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष रागिनी भट्ट ने कहा कि आने वाला समय उत्तराखंड जन एकता पार्टी का है. पार्टी मिशन 2022 की तैयारियों के लिए अभी से जुट गई है. वहीं, उन्होंने विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करने का दावा करते हुए 5 सीट जीतने का विश्वास जताया है.

उत्तराखंड जन एकता पार्टी के केंद्रीय कार्यालय की ओर से बताया गया कि पार्टी में महिलाओं को अहम जिम्मेदारी देते हुए महिला मोर्चा को मजबूत करने का काम किया जाएगा. पार्टी ने जिला उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी कुंती सजवाण, निर्मला बिष्ट, यलमा सजवाण और पुष्पा भट्ट को दी है. वहीं, मीना जोशी, शशि सकलानी और ज्योति बहुगुणा को जिला मंत्री बनाया गया है. अनीता भंडारी को ब्लॉक अध्यक्ष चंबा ग्रामीण की जिम्मेदारी दी गई है.

ये भी पढे़ं: पहाड़ों की रानी मसूरी और धनौल्टी में बर्फ के फाहे गिरते देख झूम उठे सैलानी

अनीता थपलियाल को चंबा के नगर अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है. शकुंतला नेगी को नई टिहरी का शहर अध्यक्ष बनाया गया है. ममता रावत को चंबा नगर का शहर उपाध्यक्ष बनाया गया है. सक्रिय सदस्यों के रूप में कौशल्या बिष्ट, लक्ष्मी पंवार, बबीता जेना, मीना बागड़ी, भगवान देई तोपवाल, देवेश्वरी डोभाल और अमिता राणा को बनाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details