उत्तराखंड

uttarakhand

टिहरी में गुलदार ने 7 साल के बच्चे को बनाया निवाला, परिवार में मचा कोहराम

By

Published : Apr 17, 2022, 7:27 PM IST

बीती शाम अखोड़ी गांव निवासी सोहन सिंह रावत का बेटा नवीन (7 वर्षीय) अपनी दादी के साथ गांव के पास ही शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था. इसी बीच घात लगाये गुलदार ने बच्चे पर हमला कर दिया और उसे उठाकर जंगल की ओर ले गया.

leopard killed a 7 year old boy in tehr
टिहरी में गुलदार ने 7 साल के बच्चे को बनाया निवाला

टिहरी: उत्तराखंड के पहाड़ी जनपदों में गुलदार का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन गुलदार लोगों की जान ले रहे हैं. ताजा मामला टिहरी के विकासखंड भिलंगना का है. जहां अखोड़ी गांव में गुलदार ने एक 7 साल के मासूम को अपना शिकार बनाया है. वहीं, घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. ऐसे में ग्रामीणों ने वन विभाग से जल्द से जल्द गुलदार को मार गिराने की मांग की है.

जानकारी के मुताबिक, बीती शाम अखोड़ी गांव निवासी सोहन सिंह रावत का बेटा नवीन (7 वर्षीय) अपनी दादी के साथ गांव के पास ही शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था. इसी बीच घात लगाये गुलदार ने बच्चे पर हमला कर दिया और उसे उठाकर जंगल की ओर ले गया. ग्रामीणों का कहना है कि घनसाली क्षेत्र में दो-तीन दिन से विद्युत आपूर्ति ठप पड़ी हुई है. कई बार शिकायत करने के बाद भी विद्युत विभाग की अधिकारी लापरवाह बने हुए हैं. जिसका खामियाजा ग्रामीणों को भुगतना पड़ रहा है.

पढ़ें-WhatsApp पर लड़की का सेलेक्शन, Paytm से पेमेंट, रुद्रपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

वहीं, आज सुबह घटना की जानकारी मिलने पर वन विभाग और पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और आसपास के इलाके में बच्चे की खोजबीन की. जिसके बाद वनकर्मियों को 7 वर्षीय नवीन का शव जंगल में क्षत विक्षत हालत में मिला. इस घटना के बाद से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है, जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने वन विभाग की टीम का घेराव किया और उनसे गुलदार को मार गिराने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details