उत्तराखंड

uttarakhand

लंबगांव पुलिस ने नशा तस्कर को किया गिरफ्तार, 946 ग्राम चरस बरामद

By

Published : Sep 10, 2022, 10:25 PM IST

टिहरी जिले के लंबगांव पुलिस ने घनसाली तिराहा चवाड़ गांव से एक आरोपी को 946 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया. मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया. आरोपी के पास से बरामद चरस की कीमत एक लाख रुपये बताई जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

टिहरी:लंबगांव पुलिस (Lambgaon Police) ने चरस के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया. जिसके पास से 946 ग्राम चरस बरामद हुआ (946 grams of charas recovered). इस चरस की कीमत एक लाख रुपये बताई जा रही है. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज (Case registered against accused under NDPS Act) कर न्यायालय में पेश करने की तैयारी की जा रही है.

टिहरी जिले की लंबगांव पुलिस ने 946 ग्राम चरस के साथ एक आरोपी शम्भू सिंह रावत (42 वर्ष) पुत्र स्व. अमर सिंह रावत, निवासी ग्राम उडरी पट्टी गाजणा, तहसील डुंडा उत्तरकाशी को गिरफ्तार किया है. जिसकी कीमत करीब 1 लाख रुपये बताई जा रही है. मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें:हरिद्वार पंचायत चुनाव के लिए लाई जा रही थी शराब की खेप, 50 पेटी के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने कहा लंबगांव पुलिस टीम ने घनसाली तिराहा चवाड़ गांव से आरोपी शम्भू सिंह रावत को चरस के साथ पकड़ा. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने यह चरस उत्तरकाशी स्थित अपने घर के आसपास से थोड़ी-थोड़ी तैयार की और अब इसे महंगे दामों पर बेचने के लिए मैदानी क्षेत्र की ओर ले जा रहा था. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश करने की तैयारी की जा रही है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details