उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अवैध शराब की तस्करी के मामले में एक गिरफ्तार, उत्तराखंड में बेचा जा रहा दिल्ली का माल

उत्तराखंड के टिहरी जिले में दिल्ली की शराब अवैध रूप से बेची जा रही है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास अग्रेजी शराब की 5 और बीयर की एक पेट्टी बरामद हुई है.

By

Published : Jun 25, 2022, 2:54 PM IST

illicit liquor
illicit liquor

श्रीनगर:उत्तराखंड में अवैध शराब की तस्करी जोरों पर है. ऐसे में टिहरी जिले की कीर्तिनगर पुलिस ने अवैध शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी दिल्ली से शराब तस्करी के लिए लाया था. लिहाजा, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, उन्हें सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति दिल्ली से बडियारगढ़ के लिए सवारी गाड़ी चलाता है. इसके साथ ही वे अवैध शराब की तस्करी भी करता है. आरोपी दिल्ली से सस्ते रेट पर शराब खरीदता है और उसे उत्तराखंड में महंगे दामों पर बेचता है.
पढ़ें-लक्सर में जमीन बेचने के नाम पर किसान से 4 लाख की धोखाधड़ी, FIR दर्ज

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गाड़ी और उसके चालक के बारे पता लगाया. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया. आरोपी के पास से पुलिस को पांच पेटी (60 बोतल) अग्रेजी शराब और एक पेटी बीयर (12 बोतल) की बरामद हुई है. कीर्तिनगर कोतवाल चंद्रभान सिंह ने बताया कि आरोपी को नैनीसैंण तिराहे से गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details